विज्ञापन
Home » Economy » InternationalIPL 2019 CSK Vs RCB

IPL 2019: धोनी और कोहली नहीं, आज के मैच में इन दो खिलाड़यों पर रहेगी नजर

दोनों खिलाड़ी RBC और CSK के इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।

IPL 2019 CSK Vs RCB

IPL 2019 CSK Vs RCB: इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) की शुरूआत आज से हो रही है। पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के बीच होगा।

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) की शुरूआत आज से हो रही है। पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) के बीच होगा। इस मैच में धोनी कोहली के अलावा दो अन्य खिलाड़ियों मोहित शर्मा और शिवम दुबे के खेल पर सबकी नजरें रहेंगी।। दोनों खिलाड़ी साल 2019 सीजन के दोनों टीमों के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। 

 

शिवम के नाम एक ओवर में दो बार 5 सिक्स लगाने का रिकॉर्ड 

 

चेन्नई सुपर किंग्स ने जहां मोहित शर्मा को 5 करोड़ रुपए में खरीदा है। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैग्लोर ने शिवम दुबे को 5 लाख रुपए में खरीदा है। दोनों टीम को इन दोनों खिलाड़ियों से अच्छे परफॉर्मेंस की उम्मीद है। मोहित शर्मा जहां एक बॉलर हैं, वहीं शिव दुबे एक ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं। शिवम के नाम इस साल दो बार एक ओवर में 5 सिक्स लगाने का रिकॉर्ड है। साथ ही वो मुंबई के मीडियम पेस बॉलर भी हैं।

 

धोनी एडं टीम को मोहित से होगी पुराने परफॉर्मेंस की उम्मीद 

 

मोहित शर्मा ने 6 साल पहले CSK टीम से आईपीएल में डेब्यू किया था और 15 मैचों में 20 लिया था। अब वो दोबारा से सीएसके टीम में शामिल हुए हैं। ऐसे में धोनी एडं टीम को एक बार फिर से मोहित से पुराने परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन