विज्ञापन
Home » Economy » Infrastructurespicejet hires 500 jet airways employees

Jet Airways / जेट के कर्मचारियों को सोशल मीडिया पर किया जा रहा हैं Job Offer, 500 जेट कर्मचारियाें को नौकरी देगी Spicejet

जेट का परिचालन ठप हो जान के बाद इसके 22 हजार कर्मचारी रोजगार संकट का सामना कर रहे हैं।

spicejet hires 500 jet airways employees

 

  • जेट एयरवेज के 100 पायलटों समेत 500 से ज्यादा कर्मचारियों को स्‍पाइसजेट ने नौकरी पर रखा है।
  • जेट का परिचालन ठप हो जान के बाद इसके 22 हजार कर्मचारी रोजगार संकट का सामना कर रहे हैं।

नई दिल्ली। जेट एयरवेज का परिचालन ठप हो जान के बाद इसके 22 हजार कर्मचारी रोजगार संकट का सामना कर रहे हैं। आर्थिक तंगी से जूझ रहे इन कर्मचारियों के लिए अब सोशल मीडिया सहारा बन रहा है। कई छोटे और बड़े कारोबारी ट्विटर के जरिए इन्हें जॉब ऑफर कर रहे हैं। इतना ही हीं संकटग्रस्त जेट एयरवेज के कर्मचारियों को स्पाइसजेट समेत कई बड़ी कंपनियों ने राहत दी है। जेट एयरवेज के 100 पायलटों समेत 500 से ज्यादा कर्मचारियों को स्‍पाइसजेट ने नौकरी पर रखा है। कंपनी का कहना है कि वो आगे जेट के और भी कर्मचारियों को नौकरी देने के लिए तैयार है। स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी।

 

सोशल मीडिया पर जॅाब आॅफर


इस बीच एक पब्लिशिंग कंपनी के मालिक (@ksmkkbookscom) ने कस्टमर सपॉर्ट फंक्शंस के लिए जेट के दो कर्मचारियों को नौकरी दी है। इसके अलावा पीआर फर्म और मॉडलिंग एजेंसी ने भी इन्हें जॉब ऑफर की है। इसके अलावा कई छोटी बड़ी कंपनियां जेट एयरलाइंस के कर्मचारियोें को जॅाब आॅफर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 

कर्ज में डूबी Air India जेट एयरवेज का बनेगी सहारा, दिया यह बड़ा ऑफर

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss