विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureRealty Industry sees job opportunities under Modi 2.0 government

प्रतिक्रिया / रियल एस्टेट सेक्टर को उम्मीद, 2022 तक सबको अपना घर देंगे पीएम मोदी

डवलपर बोले- अर्थव्यवस्था में तेजी और नौकरियों बढ़ाने पर हो फोकस

Realty Industry sees job opportunities under Modi 2.0 government

नई दिल्ली। रियल एस्टेट सेक्टर ने लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के क्लीन स्वीप का स्वागत किया है। इस सेक्टर से जुड़े लोगों ने उम्मीद जताई है कि नई सरकार 2022 तक सभी को अपना घर देने के वादे को पूरा करेगी, साथ ही अर्थव्यवस्था में तेजी और नौकरियों के सृजन पर ध्यान देगी। 

ये भी पढ़ें--

मोदी को पूर्ण बहुमत मिलते ही बजट पर काम शुरू, किसानों-नौकरियों पर रहेगा फोकस

जोखिम के बाद भी भाजपा को मिला भारी बहुमत: शाह

रियल एस्टेट डवलपर्स की सर्वोच्च संस्था कंफेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (क्रेडाई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश मागर का कहना है कि क्रेडाई 2019 के आम चुनावों में नरेंद्र मोदी और भाजपा को तहे दिल से बधाई देती है। सतीश मागर ने कहा कि हम उम्मीद करते है कि भाजपा सत्ता में वापसी के साथ हाउसिंग इंडस्ट्री को पुनरुद्धार कार्यक्रम को जारी रखेगी, जो भारतीय अर्थव्यवस्था को एक मजबूत प्लेटफॉर्म देगा। क्रेडाई के चेयरमैन जैकब शाह के कहना है कि भाजपा सरकार ने रेरा, नोटबंदी, बैंक्रप्सी कोड और जीएसटी जैसे जोखिम भरे कदम उठाए हैं। इसके बावजूद भाजपा को मिला अभूतपूर्व वोट पार्टी के एक बहु-सांस्कृतिक के रूप में उभरने का संकेत देता है। पूरे देश के लोगों ने भाजपा को पूरे दिल से भारी बहुमत दिया है। शाह ने उम्मीद जताई कि नई सरकार के पास 2022 तक सभी लोगों को अपना घर देने के वादे को निभाने का पूरा मौका है।

ये भी पढ़ें--

मोदी सरकार के 5 दांव कर गए काम, चारों खाने चित हुआ विपक्ष

प्रगतिशील योजनाओं को जारी रखेगी मोदी 2.0 सरकार : Naredco

नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल (Naredco) के राष्ट्रीय अध्यत्र निरंजन हीरानंदानी बधाई देते हुए उम्मीद जताई की नई मोदी 2.0 सरकार उन प्रगतिशील योजनाओं को जारी रखेगी, जो पिछले पांच सालों में शुरू की गई हैं। हीरानंदानी ने कहा कि हमें उम्मीद है कि नई सरकार रियल एस्टेट सेक्टर कारोबार को बढ़ावा देने के लिए संरचनात्मक सुधारों की दिशा में आगे भी काम करेगी। एनरॉक प्रॉपर्टी कंसलटेंट के चेयरमैन अनुज पुरी ने कहा कि नई मोदी 2.0 सरकार बनने के साथ रियल एस्टेट सेक्टर ग्रोथ की उम्मीद कर सकता है। उन्होंने कहा कि 2022 तक सभी को घर देने का मोदी का मिशन पूरा हो सकता है। यदि इसमें कोई चूक होती है तो इसे नए पांच साल के कार्यकाल के अंत तक पूरा किया जा सकता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss