बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Infrastructureदो अमेरिकी कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की घोषणा करेगी SpiceJet : सीएमडी

दो अमेरिकी कंपनियों के साथ पार्टनरशिप की घोषणा करेगी SpiceJet : सीएमडी

SpiceJet दो अमेरिकी कंपनियों के साथ बिजनेस पार्टनरशिप पर विचार कर रही है

SpiceJet partnership with US companies

वाशिंगटन. एयरलाइन कंपनी SpiceJet दो अमेरिकी कंपनियों के साथ बिजनेस पार्टनरशिप पर विचार कर रही है। इसमें एक इंटरनेशनल कंपनी भी शामिल हैं। यह जानकारी स्‍पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह ने दी। 


जोखिम भरा है एविएशन सेक्‍टर 
एविएशन बिजनेस को काफी जोखिम भरा मानते हुए सिंह ने कहा कि हमें इस बिजनेस में जोखिम से बचना होगा और बिजनेस के आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास करने होंगे। उन्‍होंने कहा कि फ्यूल के लगातार बढ़ते दाम इस बिजनेस के लिए काफी जोखिम भरा है। 

 

सिंह को USISPF लीडरशिप अवार्ड 
सिंह ने संवाददाताओं से कहा, "यही वजह है कि हम नए क्षेत्र में संभावना तलाश रहे हैं, जिसकी घोषणा सही समय आने पर की जाएगी। हम कुछ नए पार्टनर्स की तलाश कर रहे हैं, इस बारे में जल्‍द ही घोषणा की जा सकती है। सिंह वाशिंगटन में यूएस-भारत सा‍मरिक एवं साझेदारी शिखर सम्‍मेलन (USISPF) में भाग लेने आए हैं। इस मौके पर सिंह को USISPF लीडरशिप अवार्ड से भी सम्‍मानित किया गया। 

 

पार्टनर कंपनी का नाम नहीं बताया
उन्होंने कहा कि स्पाइसजेट एक प्रमुख इंटरनेशनल एयरलाइंस और प्रमुख अमेरिकी कंपनी के साथ गठबंधन की तलाश कर रहा है। हालांकि उन्‍होंने अपनी इस पार्टनर कंपनी का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि यह कंपनी टैक्‍नोलॉजी सेक्‍टर से जुड़ी हुई हो सकती है। 
सिंह ने कहा, "हम कार्गो, कूरियर और लॉजिस्टिक बिजनेस में रहना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि यह स्पाइसजेट के कारोबार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा।" 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट