Home » Economy » Infrastructureaffordable housing projects in Gurugram

सिग्नेचर ग्लोबल ने डिलीवर किया अफोर्डेबल हाउसिंग प्रोजेक्ट, दो की डिलीवरी जल्द

सिग्नेचर ग्लोबल ने लॉन्च किए 10 अफोर्डेबल ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट्स

affordable housing projects in Gurugram

गुरुग्राम. अफोर्डेबल हाउसिंग कंपनी सिग्नेचर ग्लोबल ने प्रधानमंत्री के मिशन हाउसिंग फॉर आल 2022 को पूरा करने की दिशा में बुधवार को हरियाणा अफोर्डेबल पालिसी के तहत सेक्टर 107 गुरुग्राम में सोलेरा प्रोजेक्ट डिलीवर किया। इस पालिसी के तहत सोलेरा गुरुग्राम का पहला प्रोजेक्ट है जिसे अब लोगों को डिलीवर किया गया है। 

 
दो प्रोजेक्ट्स की डिलीवरी जल्द 
इस वर्ष सोलेरा के अलावा सिग्नेचर ग्लोबल दो अन्य प्रोजेक्ट को डिलीवर करने के लिए तैयार है। यह प्रोजेक्ट्स गुरुग्राम के सेक्टर 81 स्थित सिनेरा और सेक्टर 71 स्थित अन्डौर हाइट्स के नाम से हैं। जिसमें क्रमशः 820 व 980 यूनिट्स उपलब्ध हैं। इसके अलावा कंपनी ने हरियाणा सरकार के किफायती आवास योजना के तहत गुरुग्राम, सोहना और करनाल के प्रमुख स्थानों में 10 अफोर्डेबल ग्रुप हाउसिंग प्रोजेक्ट्स लॉन्च की हैं, जिसमें कुल 9648 इकाइयां हैं।

 
तय समय से पहले पूरे होंगे प्रोजेक्ट 
इस मौके पर सिग्नेचर ग्लोबल के को-फाउंडर व चेयरमैन और साथ ही एसोचैम के चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल ने कहा, हमें हरियाणा सरकार और राज्य की अफोर्डेबल हाउसिंग पॉलिसी का काफी सपोर्ट मिला है। हम 48 महीनों की निर्धारित समयरेखा के विपरीत 36 से 42 महीने के भीतर अपने प्रोजेक्ट्स को डिलीवर करने का प्रयास कर रहे हैं । इसके लिए आधुनिक तकनीकों का इस्तेमाल किया जा रहा हैं, ताकि प्रोजेक्ट तेजी के साथ साथ अच्छी कंस्ट्रक्शन क्वालिटी से बने। इसके अलावा हम बड़े पैमाने पर कंस्ट्रक्शन के आदर्श मानी जाने वाली तकनीकि एल्यूमिनियम फोम वर्क प्रयोग में ला रहे हैं जो बिल्डिंग को मजबूती और स्थायित्व प्रदान करती है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट