विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureMillionaire looking for a ‘personal assistant to travel the world with him for FREE

इस व्यक्ति को है पर्सनल असिस्टेंट की तलाश, ऐशो-आराम के साथ हर महीने देगा 35 लाख रुपए, आप भी कर सकते हैं अप्लाई

अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग आवेदन कर चुके हैं

Millionaire looking for a ‘personal assistant to travel the world with him for FREE
  • आवेदन करने वाले लोगों की उम्र 23 से 37 साल 
  • लेपरे ने सोशल मीडिया पर नौकरी के लिए विज्ञापन दिया है

नई दिल्ली। किसी भी कंपनी में यदि आप पर्सनल असिस्टेंट की नौकरी करते हैं तो आपको ज्यादा से ज्यादा हर महीने 2 से 3 लाख तक सैलरी मिल सकती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जो जिसे एक पर्सनल असिस्टेंट की जरूरत है। इस अरबपति व्यक्ति का नाम मैथ्यू लेपरे है। लेपरे ने सोशल मीडिया पर नौकरी के लिए विज्ञापन दिया है। लेपरे को एक ऐसा पर्सनल असिस्टेंट चाहिए जो हर समय उनके साथ रहे। इसके लिए लेपरे हर महीने 52 हजार डॉलर (करीब 35 लाख रुपये) देने के लिए तैयार हैं।

40 हजार से ज्यादा लोग आवेदन कर चुके हैं


लेपरे का यह विज्ञापन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पद के लिए अब तक  40 हजार से ज्यादा लोग आवेदन कर चुके हैं। मैथ्यू का ई-कॉमर्स से जुड़ा हुआ बिजनेस है और उनकी चार कंपनियां हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस जॉब को 'The coolest job in the world' नामक टाइटल से शेयर किया है। मैथ्यू हर महीने 66,000 पाउंड यानी 59 लाख रुपए कमाते हैं।

आवेदन करने वाले लोगों की उम्र 23 से 37 साल 


लेपरे की कंपनी  पर्सनल असिस्टेंट को 35 लाख रुपए सैलरी के अलावा ट्रैवलिंग, रहने, खाने-पीने और हेल्थ इंश्योरेंस की सुविधा भी देगी। मेल ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार लेपरे को अब तक जो 40 हजार आवेदन आए हैं, उनमें से 30 हजार महिलाएं हैं। इतना ही नहीं कई महिलाओं ने तो लेपरे को शादी तक का ऑफर दे दिया है। इस पद के  लिए अधिकतर आवेदन  ब्रिटेन, इटली, दक्षिणी अमेरिका और एशिया से मिले हैं। आवेदन करने वाले लोगों की उम्र 23 से 37 साल के बीच है। लेपरे का पर्सनल असिस्टेंट बनने के लिए उम्मीदवार को कंप्यूटर अच्छे से चलाना आता हो। साथ ही वह सोशल मीडिया में भी एक्सपर्ट होना चाहिए। ऑर्गनाइज होने के साथ ही वह नया सीखने के लिए इच्छुक और महत्त्वाकांक्षी हो।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss