Home » Economy » Infrastructurefestive offers of builders

3 से 5 लाख रुपए सस्ता मिल रहा है घर, यहां हैं ऑप्शन

फेस्टिव सीजन में लाखों के ऑफर्स दे रहे हैं बिल्डर्स

1 of

नई दिल्ली. इस फेस्टिव सीजन में आप घर खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ी सी सावधानी आपके 3 से 5 लाख रुपए बचा सकती है। आपको बस मार्केट पर गहरी नजर रखनी है और बिल्डर्स द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स की पड़ताल करके घर खरीद सकते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में बताएंगे, जिनका फायदा उठा कर आप इस सीजन में अपना घर का सपना पूरा कर सकते हैं। 

 

लाखों के गिफ्ट 
नोएडा-ग्रेटर नोएडा के प्रमुख बिल्डर गौड़ संस की ओर से कई ऐसे ऑफर दिए जा रहे हैं, जिनकी कीमत लाखों में है। जैसे - गौड़ सिटी, गौड़ सिद्धार्थम और गौड़ अतुल्यम में घर खरीदने पर 21 गिफ्ट दिए जा रहे हैं। इनमें जीएसटी फ्री, फ्री कार पार्किंग, हर बेडरूम में एसी, मुफ्त एलईडी टीवी, सेमी-मॉड्यूलर किचन , वार्डरोब, वाटर प्योरीफायर व फ्री रजिस्ट्री उपलब्ध है । इसी तरह गौड़ यमुना सिटी के लिए खरीदारों को अपार्टमेंट की हर बुकिंग पर एक कार दी जा रही है। गौड़ सौन्दर्यम और गौड़ स्पोर्ट्सवुड के लिए 14 नि: शुल्क उपहार और विशेष प्रस्ताव हैं, जो बुकिंग के दौरान केवल 10% भुगतान कर फ्लैटों खरीद सकते हैं । साथ ही पजेशन तक कोई प्री-ईएमआई नहीं चुकानी होगी । गौड़ सिटी सेंटर और गौड़ सिटी मॉल के लिए एक लकी ड्रा है जो खरीदारों को हुंडई i-10 जीतने का मौका दे सकता है।

 

सस्ते हुए घर 
इसी तरह प्रमुख बिल्डर महागुन ग्रुप ने अपने प्रोजेक्टों महागुन मंत्रा व महागुन मायवुड्स के लिए क्रमशः 3175 रुपए प्रति वर्ग फुट और 3275 रुपए प्रति वर्ग फुट की सीधी दरें ऑफर की हैं । 

 

क्लब मेंबरशिप, पार्किंग फ्री 

पैरामाउंट ग्रुप अपने प्रोजेक्ट पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्ट के लिए मुफ्त केवीए पावर बैकअप, पूरी तरह से मॉड्यूलर रसोई, अलमारी, क्लब मेम्बरशिप, मुफ्त 2 कार पार्किंग, मुफ्त 6 महीने का मेंटेनेंस, माइक्रोवेव ओवन, वीडियो डोर बेल, हॉट प्लेट, मुफ्त अग्निशमन शुल्क, लीज किराया, भूनिर्माण, ब्याज मुक्त मेंटेनेंस सिक्योरिटी इत्यादि जारी की है।

 

आगे पढ़ें : और कितना सस्ता मिल रहा है घर 

9 लाख तक के डिस्काउंट 
टीडीआई इन्फ्राकॉर्प ने कुंडली स्थित अपने प्रोजेक्ट टीडीआई लेकग्रोव में घर खरीददारों के लिए प्रत्येक बुकिंग पर 9 लाख रूपए तक के डिस्काउंट ऑफर्स के तौर पर जारी किये हैं ।

 

31 हजार में बुक कराएं घर 
प्रमुख रियल एस्टेट कंपनी अजनारा इंडिया लिमिटेड ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित अपने प्रोजेक्ट अजनारा ओलिव ग्रीन्स में जीरो परसेंट डाउन पेमेंट के साथ ही बुकिंग करते समय केवल 31 हजार का भुगतान करके अपने घर बुक कर सकते हैं। जबकि गुलशन होम्स ने अपने प्रोजेक्ट गुलशन बोटनिया में 10 फीसदी पर बुकिंग का ऑफर किया है, जबकि बाकी का भुगतान पजेशन का ऑफर मिलने के बाद करना होगा ।

 

आगे पढ़ें : ऑफिस स्पेस पर भी छूट 

 

ऑफिस स्पेस पर भी छूट 
अवैंटा बिज़नेस सेंटर भी इस वर्ष त्योहारों के मौके पर आकर्षक ऑफर प्रदान कर रहा है। एक साल के लिए ऑफिस स्पेस लेने पर 2 महीने का रेंट पूरी तरह माफ़ किया जाएगा, मतलब केवल 10 महीने का किराया देने पर 12 महीने के लिए स्पेस आपकी होगी |

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट