बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Infrastructureशेयर्ड बिजनेस जेट और हेलिकॉप्टर सर्विस शुरू करेगी SkyShuttle, 21000 से 29250 रु होगा किराया

शेयर्ड बिजनेस जेट और हेलिकॉप्टर सर्विस शुरू करेगी SkyShuttle, 21000 से 29250 रु होगा किराया

जुहू-तारापुर और जुहू-वापी के लिए एक टिकट का किराया 21,000 से 29,250 रुपए होगा।

SkyShuttle to launch shared business jet and chopper services from monday

नई दिल्ली।  एयर चार्टर्ड सर्विस देने वाली जेटसेटगो (JetSetGo) की कंपनी स्काईशटल (SkyShuttle) सोमवार से शेयर्ड बिजनेस जेट और हेलिकॉप्टर सर्विस शुरू करेगी। दिल्ली की नॉन-शेड्यूल्ड करियर कंपनी में क्रिकेटर युवराज सिंह भी एक निवेशक हैं। 

 

रोजाना दो उड़ाने जुहू एरोड्रोम से

जेटसेटगो की सीईओ एंड को-फाउंडर कनिका टेकरीवाल ने कहा कि पांच सीटों वाले बेल हेलिकॉप्टर के जरिए मुंबई के जुहू एरोड्रोम से रोजाना दो सर्विस महाराष्ट्र के पालघर जिले के तारापुर और पड़ोसी गुजरात के वापी के लिए उड़ानें शुरू की जाएंगी। इसके अलावा मुंबई-बेंगलुरु सर्विस जेटलाइनर के जरिए शुरू किया जाएगा।

टेकरीवाल ने कहा कि कंपनी इन रूट्स से मिले अनुभव के आधार पर अपनी सेवाओं का विस्तार देश के अन्य इलाकों में भी करेगी। मांग बढ़ने के साथ अपने फ्लिट साइज और उड़ानों की संख्या भी बढ़ सकती है। हालांकि, यह सर्विस कुछ महंगी होगी। 

 

21,000 से 29,250 रुपए होगा किराया

जुहू-तारापुर और जुहू-वापी के लिए एक टिकट का किराया 21,000 से 29,250 रुपए होगा। उड़ान में 45 मिनट का समय लगेगा। इन रूट्स पर सड़क मार्ग से दो से ढाई घंटे लगते हैं। कंपनी ने कहा कि मुंबई-बेंगलुरु मार्ग पर यात्रियों को 21,950 से 54,875 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

 

2 एंड 3 टियर शहरों में होगा विस्तार

कंपनी 2 एंड 3 टियर शहरों में अपना विस्तार करेगी। सड़क जाम से बेहाल शहरों जैसे विजयवाडा और लुधियाना में भी सर्विस शुरू होगी। वहीं दिल्ली भी इस मार्केट के लिए बेहतर 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट