विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureVoters will get discount on medicines and food

वोट डालने वालों को दवाओं पर मिलेगी 10% की छूट, मुफ्त में खाना देगा यह रेस्त्रां

पेट्रोल-डीजल पर लोगों को मिलेगी भारी छूट

Voters will get discount on medicines and food

Voters will get discount on medicines and food लोकसभा चुनाव के दौरान वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने के लिए देशभर में की कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। वोटरों को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए व्यापारी वर्ग आगे आया है। वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने के लिए नोएडा में केमिस्ट एसोसिएशन ने वोटिंग के दिन मतदाताओं को वोट करने पर दवाओं पर 10 प्रतिशत छूट देने की घोषणा की है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने के लिए देशभर में की कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। वोटरों को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए व्यापारी वर्ग आगे आया है। वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने के लिए नोएडा में केमिस्ट एसोसिएशन ने वोटिंग के दिन मतदाताओं को वोट करने पर दवाओं पर 10 प्रतिशत छूट देने की घोषणा की है। तो यदि आप भी दवाओं पर 10 फीसदी की छूट चाहते हैं तो आपको आपको अपनी उंगली पर स्याही का मिशान दिखाना होगा। इसके बाद ही आपको 10 फीसदी की छूट मिल पाएगी।

मतदाताओं और मरीजों को दवा पर 10 फीसदी की छूट


केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अनूप खन्ना ने कहा कि वोट डालने पर मतदाताओं और मरीजों को दवा पर 10 फीसदी की छूट दी जाएगी। इसके साथ ही मतदान देने वाले मतदाताओं को दादी की रसोई रेस्टोरेंट से मुफ्त भोजन भी मिलेगा। लोगों को मतदान के लिए प्ररित करने के लिए  निजी अस्पतालों ने भी नई पहल की है। इसके तहत जो भी मतदाता वोट देने के बाद अपनी उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाएगा। उसे अस्पताल में मुफ्त जांच व इलाज की सुविधा मिलेगी। 

कई निजी अस्पतालों ने इस दिन रोगियों को 10-50 फीसदी तक छूट देने का ऐलान किया


यह सुविधा फेलिक्स अस्पताल, प्रकाश अस्पताल में मिलेगी। कई निजी अस्पतालों ने इस दिन रोगियों को 10-50 फीसदी तक छूट देने का ऐलान किया है। नोएडा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को मतदान होना है। इससे पहले  ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स असोसिएशन(AIPDA) ने भी मतदान करने वालों को पेट्रोल-डीजल पर लोगों को छूट देने का ऐलान किया था। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन