विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureUPSSSC Chakbandi Lekhpal Recruitment 2019

12वीं पास कर सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 1364 पदों पर करें ऑनलाइन अप्लाई

आवेदन की अंतिम तारिख 5 अप्रैल

UPSSSC Chakbandi Lekhpal Recruitment 2019

UPSSSC Chakbandi Lekhpal Recruitment 2019  यदि आप भी बेरोजगार हैं और अच्छी नौकरी की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने लेखपाल पदों के लिए सीधी भर्ती निकाली हैं। उम्मीदवार ऑनलाइन के जरीए इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। लेखपाल पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार 5 अप्रैल, 2019 तक UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट - http://upsssc.gov.in/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

नई दिल्ली। यदि आप भी बेरोजगार हैं और अच्छी नौकरी की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने लेखपाल पदों के लिए सीधी भर्ती निकाली हैं। उम्मीदवार ऑनलाइन के जरीए इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। लेखपाल पद के लिए इच्छुक उम्मीदवार 5 अप्रैल, 2019 तक UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट - http://upsssc.gov.in/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

 

आवेदन की अंतिम तारिख 5 अप्रैल


यूपीएसएसएससी की तरफ चकबंदी लेखपाल (UP lekhpal bharti) के लिए कुल 1364 पदों पर भर्तियां आयोजित की जाएंगी। ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in की रिपोर्ट्स की मानें तो चकबंदी लेखपाल के पदों चयन लिखित एग्जाम के जरिए किया जाएगा। इसके लिए आयोग द्वारा कोई इंटर्यू नहीं आयोजित किया जाएगा। आवेदन की अंतिम तारिख 5 अप्रैल, 2019 हैं। उम्मीदवार 5 अप्रैल, 2019 तक ही अपनी फीस को जमा करवा पाएंगे। बता दें कि इन पदों के लिए आयु सीमा भी तय की गई हैं। सिर्फ 18 साल से 40 साल तक के लोग अप्लाई कर सकते हैं।

 

इतने पदों पर निकली हैं वैकेंसी

 

सामान्‍य श्रेणी- 1002
SC श्रेणी- 362
स्‍वतंत्रा सेनानी- 27
विकलांग- 54
महिला - 272
पूर्व सैनिक - 68

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन