विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureThis normal size cottage sold in 10 crore rupees

10 करोड़ रुपए में बिकी साधारण सी दिखने वाली यह झोपड़ी, अंदर की तस्वीरें हो रहीं Viral

समुद्र किनारे होने के कारण लोग हो रहे आकर्षित

1 of

नई दिल्ली। आपने दुनिया में एक से एक महंगे घर के बारे में सुना होगा, लेकिन कभी आपने साधारण सी दिखने वाली झोपड़ी के करोड़ों रुपए में बिकने के बारे में पढ़ा हैं। नहीं ना, तो हम आपको एक ऐसी ही झोपड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो हाल ही में करीब 10 करोड़ रुपए में बिकी है। बाहर से साधारण सी दिखने वाली इस झोपड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 

1964 में हुआ था इस झोपड़ी का निर्माण
डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में इंग्लैंड में एक झोपड़ी 10 करोड़ रुपए में बिकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बाहर से साधारण सी दिखने वाली यह झोपड़ी एक तीन बेडरूम वाला घर है। इसका निर्माण 1964 में किया गया था। 2016 में इस घर के मालिक ने इसका इंटेरियर का काम कराया। तभी से वह इसे बेचने का प्रयास कर रहा था। कई लोगों ने इस झोपड़ी की कीमत 3 करोड़ रुपए तक लगाई, लेकिन इसके मालिक ने मना कर दिया। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस झोपड़ी में कई सेलिब्रिटीज भी किराए पर रह चुके हैं। यह झोरड़ी इंग्लैंड के कॉर्नवॉल में स्थित है।

सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीरें


बिक्री के बाद साधारण सी दिखने वाली इस झोपड़ी की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में झोपड़ी के अंदर की शानदार डिजायन साफ दिखाई दे रही है। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि यह किसी आलीशन घर की तस्वीरें हैं। समुद्र किनारे होने के कारण यह झोपड़ी लोगों को ज्यादा आकर्षित कर रही है। 

मालिक ने दी थी अंदर से देखने की चुनौती


दरअसल, बाहर से देखने पर यह एक साधारण सी झोपड़ी दिख रही थी। इस कारण लोग इसकी अच्छी कीमत नहीं दे रहे थे। इस पर इसके मालिक ने लोगों ने चुनौती देते हुए कहा कि इसे साधारण झोपड़ी ना समझें और अंदर से देखें। इसके बाद कई लोगों ने इसको अंदर से देखा तो हैरान रह गए। इसके बाद यह झोपड़ी करोड़ों रुपए में बिकी है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन