Advertisement
Home » Economy » InfrastructureSpiceJet announces sale Fly for Rs 899

कार से भी कम खर्च में करें हवाई सफर, SpiceJet लेकर आई है नया ऑफर 

SBI ग्राहको को मिलेगी 10 फीसदी तक की छूट 

SpiceJet announces sale Fly for Rs 899

नई दिल्ली। एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट हाल ही में यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, स्पाइसजेट मात्र 1.75 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से घरेलू टिकट पर ऑफर दे रही है। वहीं इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट पर कंपनी 2.5 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से ऑफर दे रही है। ऑफर के तहत घरेलू फ्लाइट टिकट की कीमत 899 रुपए से शुरू है जबकि अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट टिकट की कीमत 3699 रुपए से शुरू हैं।  

 

SBI ग्राहको को मिलेगी 10 फीसदी तक की छूट 


इसके साथ ही एसबीआई के ग्राहक अपने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर सभी हवाई टिकटों पर 10 फीसदी तक की छूट और मुफ्त चेक-इन सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। ग्राहकों को यह ऑफर सिर्फ स्पाइसजेट की वेबसाइट पर ही मिलेगा। यात्री प्रोमो कोड के जरिए अपनी मनपसंद सीट, भोजन पर 25 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं। यदि यात्री स्पाइसजेट के मोबाइल ऐप के जरिए बुकिंग करते हैं तो उन्हें अतिरिक्त 5 फीसदी की छूट मिलेगी।

 

सेल में हवाई सफर की लागत ट्रेन, बस या कैब से सस्ती 


 कंपनी का यह ऑफर केवल 5 से  9 फरवरी तक ही है। यात्री इस तारीख तक बुकिंग कर 25 सितंबर 2019 यात्रा कर सकते हैं।   इस सेल में आपको हवाई सफर की लागत ट्रेन, बस या कैब से भी सस्ती पड़ेगी। सामान्य तौर पर बस का औसतन किराया 2 प्रति किलोमीटर पड़ता है। इसी तरह ट्रेन में भी औसतन प्रति किलोमीटर किराया 2 रुपये के आस-पास ही देना होता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement