विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureOn 21st March on the festival of Holi, Metro train services will start at 2:30 PM

होली पर एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन समेत सभी रूट पर 2.30 बजे से चलेगी मेट्रो

मेट्रो फीडर बस सेवा भी दोपहर दो बजे तक उपलब्ध नहीं रहेगी

On 21st March on the festival of Holi, Metro train services will start at 2:30 PM

On 21st March on the festival of Holi, Metro train services will start at 2:30 PM : मेट्रो के यात्रीगण ध्यान दें होली के दिन यानी 21 मार्च को मेट्रो सर्विस 2.30 बजे से बाद शुरू होगी। सभी लाइनों पर 2.30 बजे तक सेवा बंद रहेगी और उसके बाद सामान्य तरीके से संचालन किया जाएगा। एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन सहित सभी रूट पर 2.30 बजे से पहले मेट्रो नहीं चलाई जाएगी। रंगों के त्योहार पर मेट्रो में स्वच्छता और इसके अतिरिक्त, मेट्रो फीडर सर्विस दोपहर 2 बजे के बाद यह भी आम दिनों की तरह सामान्य रूप से संचालित होगी।

नई दिल्ली। मेट्रो के यात्रीगण ध्यान दें होली के दिन यानी 21 मार्च को मेट्रो सर्विस 2.30 बजे से बाद शुरू होगी। सभी लाइनों पर 2.30 बजे तक सेवा बंद रहेगी और उसके बाद सामान्य तरीके से संचालन किया जाएगा। एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन सहित सभी रूट पर 2.30 बजे से पहले मेट्रो नहीं चलाई जाएगी। रंगों के त्योहार पर मेट्रो में स्वच्छता और इसके अतिरिक्त, मेट्रो फीडर सर्विस दोपहर 2 बजे के बाद यह भी आम दिनों की तरह सामान्य रूप से संचालित होगी।

मेट्रो फीडर बस सेवा भी दोपहर दो बजे तक उपलब्ध नहीं रहेगी

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने मंगलवार को बताया कि इसके अलावा, मेट्रो फीडर बस सेवा भी दोपहर दो बजे तक उपलब्ध नहीं रहेगी और इसके बाद सेवा अपने तय हिसाब से चलेगी। डीएमआरसी ने कहा कि 21 मार्च होली का त्यौहार होने के चलते मेट्रो सेवा एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन समेत सभी लाइनों पर दोपहर ढाई बजे से शुरू होगी।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन