बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Infrastructure30 दि‍न में दोगुने हुए लोगों के पैसे, Rcom में अभी भी मुनाफा कमाने का मौका

30 दि‍न में दोगुने हुए लोगों के पैसे, Rcom में अभी भी मुनाफा कमाने का मौका

भाई अनि‍ल अंबानी ने भी महज एक महीने में कइयों को लखपति‍ बना दि‍या।

1 of

नई दि‍ल्‍ली। जहां बड़े भाई मुकेश अंबानी ने आम आदमी को जि‍यो को तोहफा दि‍या वहीं छोटे भाई अनि‍ल अंबानी ने भी महज एक महीने में कइयों को लखपति‍ बना दि‍या। अनि‍ल की कंपनी आर कॉम (Reliance communications) ने ऐसे लोगों का पैसा दोगुना कर दि‍या है, जि‍न्‍होंने मुसीबत के वक्‍त कंपनी में नि‍वेश कि‍या। रि‍लायंस कम्‍युनि‍केशन में 30 दि‍न पहले पैसा लगाने वालों ने महज 30 दि‍न में अपने पैसो को दोगुने से भी ज्‍यादा कर लि‍या।

 

मार्केट की रि‍पोर्ट के मुताबि‍क, 27 नवंबर 2017 को आर कॉम के एक शेयर की कीमत 13.35 रुपए थे और 27 दि‍संबर को एक शेयर की कीमत 26.66 रुपए हो गई। यह दोगुना रि‍टर्न है। इस हि‍साब से अगर देखें तो 27 दि‍संबर को जि‍न्‍होंने यहां 1 लाख रुपए लगाए उनके पैसे 27 दि‍संबर को दोगुने से भी ज्‍यादा हो गए। एक्‍सपर्ट का कहना है कि‍ अभी भी आर कॉम में नि‍वेश का मौका है। आगे देखें ग्रोथ रि‍पोर्ट 

दो दि‍न में 55% का उछाल

कर्ज में डूबी रिलायंस कम्‍युनिकेशंस मार्च 2018 तक अपना कर्ज 25 हजार करोड़ रुपए घटा लेगी। आर-कॉम के चेयरमैन अनिल अंबानी द्वारा मंगलवार को इस बात की जानकारी दिए जाने के बाद से आरकॉम के शेयरों में रैली जारी है। बुधवार को शेयर 24.98 फीसदी बढ़कर 26.66 रुपए पर पहुंच गया। आगे पढ़ें एक्‍सपर्ट सलाह

अभी है ग्रोथ की उम्मीद
एसएमसी इन्वेस्टमेंट्स एंड एडवाइजर्स लिमिटेड के रिसर्च हेड सचिन सर्वदे का कहना है कि कर्ज में डूबी रिलायंस कम्युनिकेशंस के शेयरों में अभी भी ग्रोथ की संभावना है। कंपनी ने अपना बिजनेस मॉड्यूल बदल दिया। वहीं कंपनी ने कर्ज घटाने का प्लान पेश किया है। जिससे स्टॉक में रैली देखने को मिल रही है।

 

(नोट- यहां दी गई सलाह टॉप ब्रोकरेज हाउस के द्वारा जारी रिपोर्ट और मार्केट एक्सपर्ट्स की सलाह के आधार पर हैं। हर स्टॉक से जुड़े अपने जोखिम होते है, इसलिए सलाह है कि अपने स्तर पर जांच या अपने एक्सपर्ट की सलाह के बाद ही निवेश का फैसला लें।)

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट