विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureIndian Railway warns of without ticket passengers tera time aayega

गली बाॅय का ‘अपना टाइम आएगा’ के बाद अब भारतीय रेलवे का रैप ‘तेरा टाइम आएगा..’, आप भी सुनें

बिना टिकट चलने वालों के लिए है ‘बिना टिकट आया है तू, पकड़ा जरूर जाएगा'...

Indian Railway warns of without ticket passengers tera time aayega

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गली बॉय का चर्चित रेप सांग 'अपना टाइम आएगा' इन दिनों खूब चर्चाओं में है। इससे अब भारतीय रेलवे भी प्रभावित होता नजर आ रहा है। गली-मोहल्लों, पार्टियों और आपके मोबाइल की प्लेलिस्ट में लूप पर चलने वाला ‘गली बाॅय’ का रैप ‘अपना टाइम आएगा’ का न्यू वर्जन आया है। इस नए वर्ज को इंडियन रेलवे ने निकाला है।

नई दिल्ली। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गली बॉय का चर्चित रेप सांग 'अपना टाइम आएगा' इन दिनों खूब चर्चाओं में है। इससे अब भारतीय रेलवे भी प्रभावित होता नजर आ रहा है। गली-मोहल्लों, पार्टियों और आपके मोबाइल की प्लेलिस्ट में लूप पर चलने वाला ‘गली बाॅय’ का रैप ‘अपना टाइम आएगा’ का न्यू वर्जन आया है। इस नए वर्ज को इंडियन रेलवे ने निकाला है। रेलवे के इस रैप का मकसद बिना टिकट ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को कड़ी चेतावनी देना है। इस रैप को खुद रेलमंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर आम जनता के साथ शेयर किया है।

 

 

टिकट चेकर के नजरिए से लिखा गया है यह रैप

इस खास मैसेज में पश्चिम रेलवे यात्रियों को टिकट लेकर ही यात्रा करने की सलाह दे रहा है। डिपार्टमेंट यात्रियों को ये भी याद दिला रहा है कि बिना टिकट यात्रा करना ना सिर्फ दंडनीय अपराध है, बल्कि ये एक सामाजिक अपराध भी है। वीडियों में टीसी बना कलाकार रप सांग की तर्ज पर बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्रियों को चेता रहा है कि 'बिना टिकट आया है तू, पकड़ा जरुर जाएगा'। भारतीय रेलवे का यह रैप टीसी यानी टिकट चेकर के नजरिए से लिखा गया है। इस रैप में बिना टिकट सफर करने वालों की वाट लगाने का पूरा ब्योरा है। इस रैप को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे अबतक लाखों लाेग देख चुके हैं।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss