विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureIGI airport will shine like the airport of london new york

लंदन और न्यू यॉर्क के एयरपोर्ट की तरह चमकेगा IGI AIRPORT, होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव

मई-जून तक पूरी तरह से खत्म हो जाएगा काम

IGI airport will shine like the airport of london new york

 IGI airport will shine like the airport of london new york आईजीआई एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब आईजीआई एयरपोर्ट को लंदन और न्यू यॉर्क के एयरपोर्ट की तरह ही चमकाया जाएगा। लगभग 9 साल बाद एयरपोर्ट के T-3 से कारपेट हटाने  का काम शुरू हो गया है। इन कारपेट की सजगह ग्रेनाइट टाइल्स लगाया जा रहा है। T-3 के एक हिस्से से कारपेट हटा दिया गया है। गौरतलब है कि  2010 में T-3 टर्मिनल शुरू हुआ था तब से ही यहां कारपेट लगा हुआ है।

नई दिल्ली। आईजीआई एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब आईजीआई एयरपोर्ट को लंदन और न्यू यॉर्क के एयरपोर्ट की तरह ही चमकाया जाएगा। लगभग 9 साल बाद एयरपोर्ट के T-3 से कारपेट हटाने  का काम शुरू हो गया है। इन कारपेट की सजगह ग्रेनाइट टाइल्स लगाया जा रहा है। T-3 के एक हिस्से से कारपेट हटा दिया गया है। गौरतलब है कि  2010 में T-3 टर्मिनल शुरू हुआ था तब से ही यहां कारपेट लगा हुआ है।

कारपेट हटाकर उसकी जगह ग्रेनाइट और दूसरी तरह के टाइल्स लगाए जा रहे हैं


साल 2018 में कई यात्रियों ने शिकायत की थी कि यह कारपेट काफी पुराना हो चुका है। इस पर एक बिजनेसमैन ने कारपेट हटाने को लेकर ट्वीट भी किया था। जिसके बाद डायल ने टी-3 के अंदर कारपेट को हटाने का फैसला किया था। एयरपोर्ट पर यात्रियों को परेशान किए बिना धीरे -धीरे कारपेट हटाकर उसकी जगह ग्रेनाइट और दूसरी तरह के टाइल्स लगाए जा रहे हैं।

टी-3 की फ्लोरिंग लंदन, न्यू यॉर्क के एयरपोर्ट  की तरह चमकेगी


इन कारपेट को मई-जून तक पूरी तरह से हटा दिया जाएगा। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि टी-3 की फ्लोरिंग लंदन, न्यू यॉर्क के एयरपोर्ट  की तरह चमकेगी। एयरपोर्ट से कारपेट हटाने के बाद टी-3 पर यात्रियों को ट्रॉली बैंग खींचने में परेशानी नहीं होगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss