विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureGovernment sells Delhi-NCR 4BHK flat in 26 lakhs

सरकार बेच रही है दिल्ली-एनसीआर में 26 लाख में चार रूम फ्लैट, 10 मार्च तक कर सकते हैं आवेदन

यह स्कीम सभी के लिए है, सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी विशेष छूट

1 of

नई दिल्ली। देश की राजधानी होने के कारण दिल्‍ली-एनसीआर में लोग घर खरीदना पसंद करते हैं। कुछ लोग रहने के लिहाज से घर खरीदते हैं तो कुछ लोग इन्‍वेस्‍टमेंट के परपज से यहां घर खरीदते हैं। आप भी यदि उनमें से एक हैं तो हमारी यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। अगर आप दिल्‍ली-एनसीआर में चार रूम का फ्लैट खरीदना चाहते हैं तो आपको मात्र 26 लाख रुपए खर्च करने पड़ेगें। यानी 26 लाख में राजधानी में चार कमरों का घर खरीद सकते हैं। यह स्कीम दिल्‍ली-एनसीआर में सरकारी कंपनी NBCC के Town (फेज-1) में घर खरीदाने पर मिलेगी। इसके लिए SBI या फिर किसी भी नेशनलाइज्ड बैंक्स से लाेन मिल जाएगी। यह सभी रेडी टू मूव मिल रहा है।

 

जानिए NBCC के बारें में… 

बता दें कि नेशनल बिल्डिंग्स कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड एनबीसीसी (इंडिया) लिमिटेड कंपनी है। यह आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय, के अधीन भारत सरकार का एक ब्लू-चिप नवरत्न उद्यम है। कंपनी ने पिछले वर्ष की तुलना में वित्त वर्ष 2017-18 के दौरान लाभ में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की है। वित्त वर्ष 2017-18 के दौरान कंपनी ने 372.14 करोड़ रुपये का समेकित लाभ दर्ज किया है जबकि कंपनी की समेकित कुल आय 7,095.91 करोड़ रुपये हो गई।

आगे

जानिए फ्लैट की अनुमानित राशि

ये फ्लैट्स NBCC Town (फेज-1) दिल्ली-सहारपुर हाइवे,खेकरा और C-45 सेक्टर-2 नोएडा में है। ईस्टर्न फेरीफेरल एक्सप्रेसवे से पास पड़ेगा। यहां आपको 1100 sq.ft वाले 3BHK रूम के लिए 26.20 लाख रुपए चुकाने होंगे। इसका रजिस्ट्रेशन अमाउंट 50,000 रुपए है। 3बीएचके वाले इस फ्लैट में चार रूम सेट मिलेंगे। वहीं 1782 Sq.ft वाले 4BHK रूम के लिए 44 लाख रुपए चुकाने होंगे। इसका रजिस्ट्रेनशन फी 1 लाख रुपए है। साथ ही साथ पोजेशन भी मिल जाएगी। आपको यह घर कंप्लीट सर्टिफिकिटे के साथ मिलेगी।

 

यह स्कीम सभी के लिए है

यह स्कीम सभी के लिए है। सरकारी या पीएसयू कमर्चारियों को खासकर कुछ फीसदी का डिस्काउंट दी जाएगी। घर खरीदने वाले ग्राहकों को NBCC MHG-Jv से 200 रुपए का DD बनवाना होगा। यह स्कीम 16 फरवरी से शुरू हो गई है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 मार्च 2019 है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन