विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureGaur city mall of greater noida west is ready to open

ग्रेनो वेस्ट का सबसे बड़ा मॉल तैयार, जून से कर सकेंगे खरीदारी

8.45 लाख वर्गफुट में फैला है नया मॉल, 750 करोड़ रुपए का आया खर्च

1 of

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों को अब शॉपिंग के लिए दूसरी जगहों पर जाने की जरुरत नहीं पड़ेगी। रियल स्टेट फर्म गौड़  ग्रुप का गौड़ सिटी मॉल बनकर तैयार है। गौड़ ग्रुप ने मॉल के लिए फिटआउट की पेशकश के साथ डिलीवरी की घोषणा की है। 

जून तक कर सकेंगे शॉपिंग
शुक्रवार को गौड़ सिटी मॉल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में गौड़ ग्रुप के एमडी मनोज गौड़ ने बताया कि इस मॉल में कई नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स के स्टोर खुलने वाले हैं। मनोज गौड़ के अनुसार, कई ब्रांड्स के स्टोर्स का कार्य तेजी से चल रहा है और संभवत जून तक लोग यहां पर खरीदारी कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि यह मॉल 8.45 लाख वर्ग फुट में बनाया गया है जो ग्रेटर नोएडा वेस्ट का पहला और सबसे बड़ा मॉल है। इस मॉल के निर्माण में करीब 750 करोड़ रुपए का खर्च आया है। पार्किंग की समस्या को देखते हुए मॉल के पास 6 हजार गाड़ियों की पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

मॉल में मिलेगी होटल और सर्विस अपार्टमेंट की सुविधा


मनोज गौड़ ने बताया कि यह एक 20 मंजिला मॉल है जिसमें पहली पांच मजिलों पर मॉल रहेगा, जबकि अन्य मंजिलों पर ऑफिस और सर्विस अपार्टमेंट बनाए गए हैं। इसके साथ ही इस मॉल की ऊपरी मंजिलों पर 180 कमरे का होटल बनाया जा रहा है। इस मॉल की शुरुआती तीन चरणों में होगी। पहले चरण में मॉल, दूसरे चरण में ऑफिस और सर्विस अपार्टमेंट व तीसरे चरण में होटल शुरू किया जाएगा। 

करीब तीन लाख लोगों को होगा फायदा


गौड़ ग्रुप के एमडी मनोज गौड़ ने बताया कि आने वाले समय में इस मॉल के चार किलोमीटर के दायरे में करीब 3 लाख लोगों को रहने की उम्मीद है। इन लोगों को उनके घर के पास शॉपिंग की बेहतरीन सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से इस मॉल का निर्माण किया गया है। इस मॉल में कॉफी शॉप, रेस्तरां, लाउंज, जिम, स्पा, खान-पान आदि की विशेष सुविधाएं उपलब्ध होगी। उन्होंने बताया कि इस मॉल के शुरू होने के बाद स्थानीय लोगों को बड़े पैमाने पर रोजगार भी मिलेगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन