विज्ञापन
Home » Economy » InfrastructureCREDAI offers 2BHK houses to families of CRPF martyrs in pulwama terror attack

Pulwama Attack: CRPF शहीदों के परिवारों को मुफ्त में मिलेंगे फ्लैट, CREDAI का एलान

शहीद परिवारों को उनके नजदीकी शहर में दिया जाएगा फ्लैट

1 of

नई दिल्ली। कंफेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (CREDAI) ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों के परिजनों को एक-एक 2BHK फ्लैट देने की घोषणा की है। यह जानकारी CREDAI के अध्यक्ष जक्षय शाह ने दी है। 

 

नजदीकी शहर में दिया जाएगा फ्लैट
CREDAI के अध्यक्ष  जक्षय शाह की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि हमले में शहीद हुए परिवारों के साथ पूरा CREDAI परिवार खड़ा है। इसी दिशा में CREDAI ने  सभी शहीद जवानों के परिजनों को एक-एक फ्लैट देने का फैसला किया है। शहीद परिवारों को यह फ्लैट उनके राज्य में उनके नजदीकी शहर में दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि CREDAI के सभी 12,500 सदस्य दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों के साथ हैं। आपको बता दें कि CREDAI निजी बिल्डरों की एक देशव्यापी संस्था है। देश के 23 से अधिक राज्यों के 203 शहरों में कार्यरत बिल्डर इस संस्था के सदस्य हैं। 

SBI ने की है लोन माफी की घोषणा


क्रेडाई से पहले देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) भी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के लोन को माफ करने की घोषणा कर चुका है। बैंक की ओर से  बयान में कहा गया है कि इस हमले में शहीद हुए 23 जवानों का लोन माफ किया गया है। इसके अलावा शहीद जवानों के परिवारों को एसबीआई सैलरी बीमा पैकेज के तहत 30 लाख रुपए की राशि देने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 

रिलायंस फाउंडेशन भी आ चुका है आगे


पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के लिए देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी का रिलायंस फाउंडेशन भी आगे आया है। रिलायंस फाउंडेशन ने कहा है कि वह शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई से लेकर उनकी नौकरी तक की जिम्मेदारी उठाएगा। साथ ही फाउंडेशन ने कहा है कि दुख की इस घड़ी में सरकार जो भी जिम्मेदारी देगी, फाउंडेशन उसे पूरी तरह से निभाएगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन