विज्ञापन
Home » Economy » Foreign TradeCongrats on Shanghai's shops, women are not far behind

बेडरूम की हर ख्वाहिशों को पूरा कर देगी यह छह दुकानें

शंघाई की इन दुकानों पर उमड़ती है भीड़, महिलाएं भी पीछे नहीं

Congrats on Shanghai's shops, women are not far behind

सभी के लिए अपना बेडरूम खास होता है। सिर्फ सोने या आराम के लिए नहीं बल्कि निजी जिंदगी के लिए भी। शंघाई की इन छह दुकानों के बारे में जानिए जहां बेडरूम की हर जरूरतों के सामान मिलते हैं। इन व्यस्क दुकानों पर महिलाएं भी खरीदी में पीछे नहीं हैं। जानिए इन दुकानों पर क्या मिलता है?

नई दिल्ली.  सभी के लिए अपना बेडरूम खास होता है। सिर्फ सोने या आराम के लिए नहीं बल्कि निजी जिंदगी के लिए भी। शंघाई की इन छह दुकानों के बारे में जानिए जहां बेडरूम की हर जरूरतों के सामान मिलते हैं। इन व्यस्क दुकानों पर महिलाएं भी खरीदी में पीछे नहीं हैं। जानिए इन दुकानों पर क्या मिलता है?


1. वी स्पॉट


वी स्पॉट एक ऑल-इन-वन एडल्ट टॉय स्टोर, वाइन बार और डांस स्टूडियो है। दुनिया भर से सेक्स टॉय ब्रांड और अंतरंग उत्पादों का एक विस्तृत रेंज रखी जाती है। यौवनता पर केंद्रित वाइन बार में पार्टियां आयोजित होती हैं। यह निजी पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों के लिए भी उपलब्ध होती है। वी स्पॉट स्टूडियो और स्टेज पर बर्लेस्क, पोल डांसिंग आदि के शो आयोजित करता है। 

2. मेरी हनी


इस छोटे से पॉप-इन शॉप की दो शाखाएं फैंसी अंडर गामेंट्स और गैजेट सहित सभी जरूरी सामान रखती है। मेन शॉप वुडिंग लू बार पट्टी (विंक विंक) के पास स्थित है, जबकि दूसरी शाखा चांगले लू पर स्थित है। 

3. Buccone 


यह सेक्स टॉय शॉप है। यहां से अधिकांश उत्पाद अन्य देशों में निर्यात किए गए हैं। 

यह भी पढ़ें : 'घर से निकलते ही' गाने की नायिका रहीं मयूरी को गूगल ने दिया यह बड़ा पद

4. काई जुआन मेन सेक्स टॉय मार्केट


इस चार मंजिला इमारत में पारंपरिक चीनी चिकित्सा (टीसीएम) बाजार है। शॉपिंग सेंटर की शीर्ष मंजिल पूरी तरह से पुरुषों और महिलाओं के सेक्स खिलौने और अन्य बेडरूम उत्पाद से संबंधित है। quirky   से लेकर अधिक अपस्केल (आयातित वाइब्रेटर) तक हैं। यौन प्रदर्शन बढ़ाने वाले और अन्य हर्बल उत्पाद हैं। 

5. माइक हनी

फ्यूचरिस्टिक "स्टाफ़लेस सुविधा स्टोर" है। 24 घंटे यह खुला रहता है। मानव रहित इस वयस्क दुकान की दो शाखाओं में सेक्स खिलौने अन्य अंतरंग उत्पादों के चयन के साथ स्वयं-सेवा वेंडिंग मशीनें हैं। WeChat और Alipay जैसे मोबाइल भुगतान स्वीकार किए जाते हैं। 

6. Taobao


 संभवतः  वाइब्रेटर, डिल्डो और अंडरगार्मेंट पूरे शहर में सबसे अच्छे सौदे यहां कर सकते हैं। यह विक्टोरिया सीक्रेट की तुलना में सस्ता है। यदि आप नियमित रूप से Taobao उपयोगकर्ता नहीं हैं तो आपको चीनी-बोलने वाले मित्र से सहायता मिल सकती है। 

 

 

यह भी पढ़ें..

सिर्फ 75 रुपए रोजाना बचाएं, बेटी की शादी के लिए मिलेंगे 11 लाख रुपए

 

भारत में 1596 करोड़ का हुआ बाजार

एडल्ट ट्वॉएज की खुलेआम बिक्री पर रोक के बाद भी भारत में इसका बाजार धीरे-धीरे मजबूत हो रहा है। एक आंकड़ें के मुताबिक मौजूदा समय में भारत में एडल्ट ट्वॉएज का कारोबार 1596 करोड़ रुपए का हो चुका है। वहीं, इसके साल 2019 तक 34 फीसदी की दर से बढ़ने का अनुमान है। जानकारों का कहना है कि लिपस्टिक और चॉपस्टिक की आड़ में भारत में एडल्ट टवॉएज का कारोबार तेज हुआ है।

 

यह भी पढ़ें -  इस प्रत्याशी के पास है 2G घोटाले जितनी 1.76 लाख करोड़ रुपए की रकम, चार लाख करोड़ रुपए कर्ज भी

 

टवॉएज का लुक बदला, बिकना हुआ आसान

ऑनलाइन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों ने भारत जैसे बड़े बाजारों को ध्यान में रखते हुए एडल्ट टवॉएज के लुक में बदलाव किया है। अब एडल्ट टवॉएज को लिपस्टिक और चॉपस्टिक के शेप में तैयार किया जा रहा है, जो एफएमसीजी प्रोडक्ट की तरह दिखते हैं। इनमें न्यूडिटी नहीं दिखती है, जिससे भारत में इसकी बिक्री आसान हुई है। इनका शेप ऐसा होता है कि किसी को भी इसे देखकर आशंका नहीं होती है। 

 

 

यह भी पढ़ें...

उम्र 25 साल, सिर्फ ढाई साल में खड़ी की 70 कंपनियां, दो फोर्ब्स की सूची में

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss