विज्ञापन
Home » Economy » BankingICICI Bank April offer 1.2 Crore People may Get Loan Up to Rs 2 Lakh instantly

ICICI बैंक का अप्रैल ऑफर, 1.2 करोड़ लोगों को चुटकी में 2 लाख का लोन

20 लाख लोग ले सकेंगे तत्कालिक तौर पर 20 लाख का लोन, सैंक्शन लेटर भी ग्राहक खुद निकाल लेंगे

ICICI Bank April offer 1.2 Crore People may Get Loan Up to Rs 2 Lakh instantly
  • ICICI के इस ऑफर के तहत चुटकी में 20 लाख रुपए तक के लोन मिल जाएंगे।
  • दूसरी स्कीम के तहत 1.2 करोड़ लोगों को तत्काल तौर पर 2 लाख रुपए के लोन मिल सकते हैं।

  • ग्राहकों को ऑटो लोन के सैंक्शन के लिए किसी ब्रांच का चक्कर नहीं लगाना होगा।

नई दिल्ली।

निजी क्षेत्र का बड़ा बैंक आईसीआईसीआई (ICICI) अप्रैल ऑफर लेकर आया है। यह ऑफर किसी धमाके से कम नहीं है। बुधवार को ICICI बैंक की तरफ से इस ऑफर का एलान किया गया। ICICI के इस ऑफर के तहत चुटकी में 20 लाख रुपए तक के लोन मिल जाएंगे। बैंक ने लोन की दो स्कीम की घोषणा की है। एक स्कीम के तहत 20 लाख लोगों को 20 लाख रुपए तक के लोन दिए जा सकते हैं। वहीं दूसरी स्कीम के तहत 1.2 करोड़ लोगों को तत्काल तौर पर 2 लाख रुपए के लोन मिल सकते हैं।

 

 

इन्हें मिलेगा लोन

20 लाख के लोन हासिल करने की पात्रता रखने वाले 20 लाख लोग ICICI बैंक के प्री-अप्रूव्ड ग्राहक है। वहीं 2 लाख रुपए के लोन हासिल करने की पात्रता रखने वाले भी आईसीआईसीआई बैंक के प्री-अप्रूव्ड ग्राहक हैं। बैंक ने इन ग्राहकों को कार एवं टू व्हीर्ल्स लोन देने की स्कीम का एलान किया है। बैंक की घोषणा के मुताबिक ये ग्राहक कार एवं टू-व्हीर्ल्स लोन के लिए हाथोंहाथ सैंक्शन लेटर ले सकते हैं।

 

 

अधिकतम सात साल के लिए मिलेंगे लोन

कार लोन सर्विस को बैंक ने 'Insta Auto Loan' का नाम दिया है। तो 'Insta Two-Wheeler Loan' के तहत दोपहिया वाहनों के लिए लोन दिए जाएंगे। कार लोन की अवधि सात साल होगी तो दोपहिया के लिए अधिकतम 3 साल के लिए लोन दिए जाएंगे। बैंक के मुताबिक ग्राहकों को वाहनों की 100 फीसदी ऑन रोड कीमत लोन के रूप में दी जाएगी। मतलब उनके अप्रूव्ड ग्राहक बिना कोई पैसा खर्च किए वाहन खरीद सकते हैं।
 

 

सैंक्शन लेटर के लिए नहीं काटने होंगे चक्कर

बैंक की तरफ से दी गई सूचना के मुताबिक सबसे बड़ी बात है कि इन ग्राहकों को ऑटो लोन के सैंक्शन के लिए किसी ब्रांच का चक्कर नहीं लगाना होगा। ये खुद भी ऑनलाइन अपना सैंक्शन लेटर निकाल सकते हैं। यह सैंक्शन लेटर निकालने के लिए इन्हें बस बैंक की इंटरनेट फैसिलिटी पर क्लिक करना होगा। यह सैंक्शन लेटर 15 दिनों के लिए वैध होगा। इस सैंक्शन लेटर के साथ ग्राहक देश के किसी कोने में वाहन पसंद कर सकता है और मात्र कुछ घंटों में लोन डिस्बर्स हो जाएगा। अभी ऑटो लोन लेने में औसतन कुछ दिन लग जाते हैं। इससे पहले आईसीआईसीआई बैंक इंस्टैंट क्रेडिट कार्ड, इंस्टा पर्सनल लोन, इंस्टैंट डिजिटल क्रेडिट कार्ड पेलैटर एवं इंस्टा ओवर ड्राफ्ट जैसी सुविधाएं ग्राहकों को दे चुकी हैं।

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन