बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Bankingदेना बैंक का सबसे सस्‍ता होम लोन ऑफर, 8.25 फीसदी ही लगेगा ब्‍याज

देना बैंक का सबसे सस्‍ता होम लोन ऑफर, 8.25 फीसदी ही लगेगा ब्‍याज

प्राइवेट सेक्‍टर के देना बैंक ने 8.25 फीसदी के इंटरेस्‍ट रेट पर होम लोन देने का एलान किया है।

1 of

 

नई दिल्‍ली. देना बैंक ने 8.25 फीसदी के इंटरेस्‍ट रेट पर होम लोन देने का एलान किया है। बैंक की ओर से बुधवार को इस ऑफर का एलान किया गया। देना बैंक का दावा है कि होम लोन पर यह रेट एसबीआई समेत बैंकिंग सेक्‍टर के किसी भी बैंक से कम है।   


सार्वजनिक क्षेत्र के प्रमुख बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने हाल ही में 8.3 फीसदी के इंटरेस्‍ट रेट पर होम लोन देने का एलान किया था। होम लोन के लिए यह बैंकिंग सेक्‍टर के अब तक का सबसे कम इंटरेस्‍ट रेट माना जा रहा था।

 

इसलिए किया एलान

देना बैंक का यह ऑफर रिटेल लोन उत्‍सव का हिस्‍सा है। यह उत्‍सव कल यानी गुरुवार से शुरू हो रहा है जो इस कैलेंडर ईयर के आखिरी तक चलेगा।  'देना रिटेल लोन उत्‍सव' के ऑफर के तहत बैंक 16 नवंबर से 31 दिसंबर 2017 तक 8.25 से 9 फीसदी के इंटरेस्‍ट रेट पर लेने देगा।

 

75 लाख तक के होम लोन के लिए

बैंक की ओर से कहा गया कि इस उत्‍सव का ज्‍यादा ज्‍यादा से लोग फायदा ले सकें इसलिए हाउसिंग और व्‍हीकल लोन को विशेष प्राथमिकता दी गई है। इसके तहत 75 लाख रुपए तक का होम लोन 8.25 फीसदी सालाना और कार लोन 9 फीसदी सालाना इंटरेस्‍ट रेट पर दिया जाएगा।

 

महिलाओं को मिलेगी छूट

हालांकि महिलाओं को कार लोन में रियायत दी गई है। उन्‍हें यह लोन 8.90 फीसदी के इंटरेस्‍ट रेट पर मिल सकेगा। देना बैंक की ओर से यह स्‍पष्‍ट किया गया कि इसमें किसी भी तरह का प्रोसेसिंग चार्ज या फिर डॉक्‍यूमेंटेशन फीस नहीं लिया जाएगा। बैंक ने बयान में कहा कि कस्‍टमर देना बैंक के किसी भी ब्रांच से जाकर इस सुविधा का फायदा उठा सकते हैं।  

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट