विज्ञापन
Home » Economy » BankingLast Date To Apply For SBI-Predict for Bank Hackathon

SBI दे रहा है 9 लाख रुपए जीतने का माैका, देना होगा सिर्फ एक सुझाव, जल्द करें अप्लाई

आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 फरवरी है

Last Date To Apply For SBI-Predict for Bank Hackathon

SBI Predict for Bank Hackathon: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने कस्टमर्स को नौ लाख रुपए जीतने का मौका दे रहा है। बैंक हैकाथॉन का आयोजन करने जा रहा है। इसमें कस्टमर्स को पांच लाख रुपए तक के इनाम जीतने का मौका मिलेगा। खास बात यह है कि यह इनाम कैश के रूप में मिलेगा। इसमें आप अकेले या टीम के साथ भाग ले सकते हैं। एक टीम में सिर्फ चार लोग हो सकते हैं। SBI बैंक ने इस प्रतियोगिता को ‘SBI - Predict for Bank 2019’ नाम दिया है। इस आयोजन के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 24 जनवरी 2019 से हो गई है और रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 7 फरवरी 2019 तक है।

नई दिल्ली.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अपने कस्टमर्स को नौ लाख रुपए जीतने का मौका दे रहा है। बैंक हैकाथॉन का आयोजन करने जा रहा है। इसमें कस्टमर्स को पांच लाख रुपए तक के इनाम जीतने का मौका मिलेगा। खास बात यह है कि यह इनाम कैश के रूप में मिलेगा। इसमें आप अकेले या टीम के साथ भाग ले सकते हैं। एक टीम में सिर्फ चार लोग हो सकते हैं। SBI बैंक ने इस प्रतियोगिता को ‘SBI - Predict for Bank 2019’ नाम दिया है। इस आयोजन के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 24 जनवरी 2019 से हो गई है और रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 7 फरवरी 2019 तक है।

 

क्या है यह प्रतियोगिता

इसमें दो फेज होंगे। पहले फेज आइडिएशन फेज होगा और दूसरा फेज होगा हैकाथॉन फेज। इसमें आपको बैंक अपने कुछ कस्टमर्स का नाम देगा। आपको उनके बारे में सार्वजनिक तौर पर मौजूद जानकारी का अध्ययन करके यह अंदाजा लगाना होगा कि वह कस्टमर लोन डिफॉल्ट करेगा या नहीं। अगर आपका अनुमान सही निकलता है तो आपको इनाम मिलेगा। इस प्रतियोगिता में पहला इनाम 5 लाख रुपए और दूसरा इनाम 4 लाख रुपए का है।

 

यहां करें आवेदन

7 फरवरी तक रजिस्ट्रेशन के बाद 12 फरवरी से 5 मार्च के बीच यह मॉडल तैयार करना होगा। बैंक इनमें से सभी लोगों के मॉडल देखने के बाद दो लोगों या दो टीमों को कैश प्राइज देगा। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए या इसके बारे में और जानकारी पाने के लिए https://sbi.stockroom.io/register लिंक पर जा सकते हैं।

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन