बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Bankingभ्रष्‍टाचार के मामले में SBI के पूर्व अफसर के ठिकानों पर सीबीआई के छापे, दस्‍तावेज बरामद

भ्रष्‍टाचार के मामले में SBI के पूर्व अफसर के ठिकानों पर सीबीआई के छापे, दस्‍तावेज बरामद

CBI ने भ्रष्टाचार के मामले में SBI के एक पूर्व अधिकारी एवं तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छापेमारी की।

CBI registered a case against a former SBI officer and three others भ्रष्‍टाचार के मामले में सीबीआई ने एसबीआई के पूर्व अफसर के �

 

नई दिल्ली. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने भ्रष्टाचार के एक मामले में भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के एक पूर्व अधिकारी एवं तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

 

सीबीआई प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां बताया कि जांच एजेंसी ने बैंक की शिकायत पर रांची के हटिया स्थित शाखा के तत्कालीन उप प्रबंधक (विकास, बैंकिंग विभाग) अजय उरांव, भानू कंस्ट्रक्शन कंपनी तथा इसके प्रोमोटरों संजय कुमार तिवारी एवं सुरेश कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

 

छापेमारी में मिले दस्‍तावेज

इन पर आरोप है कि तत्कालीन उप प्रबंधक ने 100 करोड़ रुपए की राशि का हस्तांतरण भानू कंस्ट्रक्शन के चालू खाते में किया था। प्रवक्ता ने बताया कि जांच एजेंसी ने आरोपियों के आवासीय एवं आधिकारिक ठिकानों पर छापे मारे हैं, जिनमें कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज भी बरामद किण्ए गए हैं।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट