विज्ञापन
Home » Economy » BankingYou can get 2.67 lakh rupee subsidy benefit on SBI home loan under PMAY

पहली बार घर खरीदने वालों को SBI का तोहफा, मिलेगी 2.67 लाख की छूट

होम लोन के साथ कई बड़े फायदे दे रहा है सबसे बड़ा सरकारी बैंक

1 of

नई दिल्ली। नौकरी के लिए शहर बदलने पर हर आदमी का सपना अपना खुद का घर लेने का होता है। इस सपने को पूरा करने के लिए व्यक्ति को सालों इंतजार करना पड़ता है। कई सालों तक बचत करने के बाद आदमी अपने घर का सपना पूरा कर पाता है। इन सबके बीच देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक SBI लोगों के घर के सपने को पूरा करने के लिए कई आकर्षक ऑफर लेकर आया है। 

8.60 फीसदी ब्याज पर मिल रहा होम लोन
देश का सबसे बड़ा बैंक SBI घर का सपना पूरा करने के लिए नौकरीपेशा के साथ-साथ व्यापार करने वालों को भी होम लोन की पेशकश कर रहा है। इस समय SBI 8.60 फीसदी सालाना ब्याज दर पर होम लोन दे रहा है। साथ ही पहली बार अपना घर लेने वालों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2.67 लाख रुपए की सब्सिडी दी जा रही है। यह 2.67 लाख रुपए की सब्सिडी आपके होम लोन पर बनने वाली ब्याज पर दी जाती है। यानी आपको अपने होम लोन पर बनने वाली ब्याज में से 2.67 लाख रुपए का भुगतान नहीं करना है। 

टेकओवर ऑफ होम लोन पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं


SBI होम लोन लेने वाले अपने ग्राहकों को कई अन्य सुविधाएं भी दे रहा है। इसमें होम लोन पर टेकओवर लेने वालों से बैंक कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं ले रहा है। इसके अलावा आप SBI के ब्रिज होम लोन लेकर अपने पुराने घर का सुंदरीकरण करा सकते हैं। साथ ही आप अपनी दूसरी जरूरतें पूरी करने के लिए अपने होम लोन पर टॉप अप लोन भी ले सकते हैं।

प्रीपेमेंट पर कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं


SBI अपने ग्राहकों को जल्द लोन निपटाने के लिए प्रीपेमेंट की सुविधा भी उपलब्ध करा रहा है। इसके तहत आपको किसी भी प्रकार की पैनल्टी नहीं देनी है। प्रीपेमेंट के जरिए आप ब्याज के भुगतान में बचत कर सकते हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss