विज्ञापन
Home » Economy » BankingSuryoday small finance bank open two branch in Delhi

बचत खाते पर 7 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दे रहा है यह बैंक, वरिष्ठ नागरिकों को अतिरिक्त लाभ

दिल्ली के साकेत और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में खोली शाखाएं

Suryoday small finance bank open two branch in Delhi

Suryoday small finance bank open two branch in Delhi: महाराष्ट्र के सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (एसएसएफबी) ने अपना विस्तार करते हुए राजधानी दिल्ली में सोमवार को अपनी दो शाखाओं को उद्घाटन किया। एसएसएफबी ने ये शाखाएं साकेत और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में शुरू की हैं। 

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक (एसएसएफबी) ने अपना विस्तार करते हुए राजधानी दिल्ली में सोमवार को अपनी दो शाखाओं को उद्घाटन किया। एसएसएफबी ने ये शाखाएं साकेत और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में शुरू की हैं। इन ब्रांच का उद्घाटन सेबी के पूर्व चेयरमैन दामोदरन और फ्यूजन माइक्रोफाइनेंस के फाउंडर और सीईओ देवेश सचदेवा ने किया।

 

अन्य शहरों में भी खुलेंगी शाखाएं
इस मौके पर एसएसएफबी के एमडी और सीईओ भास्कर बाबू ने कहा कि हमारे बैंक का फोकस है कि ग्राहकों को बेहतर बैंकिंग सुविधाएं मिल सके। इसी विस्तार योजना के तहत हम देश के अधिक से अधिक हिस्से में अपना ब्रांच खोलने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों ब्रांच के खुलने के बाद अब दिल्ली के लोग भी सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक की सुविधा का लाभ ले सकेंगे। भास्कर बाबू ने कहा कि हमने सफलतापूर्वक दो साल पूरे कर लिए हैं। हम आगे भी ग्राहकों को इसी तरीके से बेहतर सुविधा मुहैया कराते रहेंगे ताकि लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके। 

 

सरकारी योजनाओं का भी मिलेगा लाभ
एसएसएफबी के एमडी और सीईओ भास्कर बाबू ने कहा कि हम पीएमआईजेवाई और पीएमएसबीवाई जैसे योजनाओं के तहत ग्राहकों को लाइव कवर और दुर्घटना बीमा जैसे प्रोडक्ट की सुविधा भी प्रदान करा रहे हैं। सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक आपको बेहद ही आकर्षक दरें मुहैया करा रहा है। बचत खाते पर आपको 7.2 फीसदी का ब्याज मिलेगा, जबकि एफडी पर आपको 9 फीसदी तक का ब्याज मिलेगा। यही नहीं वरिष्ठ नागरिकों के लिए बैंक 9.5 फीसदी तक का ब्याज दे रहा है। एसएसएफबी के पास 1260 करोड़ रुपए का डिपॉजिट बेस है। वहीं लोन पोर्टफोलियो की बात करें तो बैंक के पास 2612 करोड़ का लोन पोर्टफोलियो है, जो सालाना 84 फीसदी की ग्रोथ के साथ बढ़ रहा है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss