विज्ञापन
Home » Economy » BankingState bank of india car loan offer

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा ऑफर, आप भी उठा सकते हैं फायदा

कार लोन पर ब्याज दर 9.3 फीसद से 9.8 फीसद है।

State bank of india car loan offer

नई दिल्ली। अगर आप कार लेने की सोच रहे हैं और इसके लिए लोन  अप्लाई करना चाहते हैं तो यह खबर आपने के काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आया है।  आमतौर पर एसबीआई दिए मगए कर्ज पर प्रोसेसिंग फीस लेता है। लेकिन इस ऑफर के तहत एसबीआई कार लोन के लिए कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं ले रहा है। बता दें कि पिछले साल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने ऑटो लोन पर फिक्स्ड ब्याज दर को रिवाइस्ड किया था।

 

बैंक ने ऑटो लोन पर 9.52 प्रतिशत की ब्याज दर से कर्ज देने की घोषणा की थी


जिसके बाद बैंक ने ऑटो लोन पर 9.52 प्रतिशत की ब्याज दर से कर्ज देने की घोषणा की थी। इसके अलावा कार लोन स्कीम पर एनआरआई कार लोन और एसएमआई रिटेल कार लोन पर बैंक ने 9.3 प्रतिशत से 9.8 प्रतिशत की ब्याज दर से कर्ज देने की घोषणा की थी। आपको बता दें कि स्टेट बैंक 6 लाख रुपए तक के लोन पर 1000 प्लस जीएसटी और 6 लाख रुपए से ज्यादा के लोन पर 1500 रुपए प्लस जीएसटी प्लस शुल्क लेता है। 

 

सभी कार डीलर्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से अनुबंध रखते हैं


इसके अलावा लगभग सभी कार डीलर्स स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से अनुबंध रखते हैं। और गाड़ियों को आसान किश्तों पर उपलब्ध कराते हैं। तो अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह काफी अच्छा मौका है। एसबीआई एश्योर्ड कार लोन स्कीम के चलते जीरो प्रोसेसिंग फीस, प्रमाणित पूर्व स्वामित्व वाली कार हेतु 450 रुपए और अधिकतम 9100 रुपए के साथ कर्ज राशि का 0.50 प्रतिशत जीएसटी शुल्क लिया जाता है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन