Home » Economy » BankingSBI Festival offer on yono

SBI का फेस्टिवल ऑफर 16 अक्टूबर से, उठाएं 50% डिस्काउंट और कैशबैक का फायदा

Yono से पेमेंट और खरीददारी पर मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट

1 of

नई दिल्ली. स्टेट बैंक अपने ग्राहकों के लिए डिजिटल पेमेंट फेस्टिवल ऑफर लेकर आया है, जो 16 से 21 अक्टूबर तक चलेगा। हालांकि इसके लिए SBI के Yono डिजिटल पेमेंट प्लेटफार्म से खरीददारी करनी होगी। साथ ही इससे पेमेंट भी किया जा सकेगा। SBI ग्राहक पेमेंट और खरीददारी करके 50 फीसदी तक डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। 

 

85 ई-कॉमर्स साइट कंपनी से किया करार

इसके अलावा एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शापिंग पर 10 से 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। एसबीआई के मैनेजिंग डायरेक्टर पीके गुप्ता के मुताबिक एसबीआई ने Yono पर खरीददारी के लिए 85 ई-कॉमर्स कंपनी से करार किया है।

 

आगे पढ़े- प्रीमअप्रूवल लोन की सुविधा 

प्री अप्रूवल लोन की सुविधा

बैंक के मुताबिक ग्राहक फेस्टिवल ऑफर के दौरान खरीददारी पर बेहतरीन अनुभव का लाभ उठाएंगे। साथ ही आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर दिए जाएंगे। इसके अलावा एसबीआई बैंक की ओर से फाइनेंस की सुविधा जा रही है। कंपनी के मुताबिक Yono से प्री अप्रूवल लोन लिया जा सकेगा। इसके लिए बैंक के ब्रांच आने की जरूरत नहीं होगी।

 

आगे पढ़े-

 

Yono का एक साल पूरा 

बैंक ने Yono प्लेटफार्म को नवंबर 2017 में लांच किया था।  इससे करीब 3 मिलियन लोग जुड़े है। इसे एंड्राइड और iOS आधारित फोन पर इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसके अलावा वेब ब्राउजिंग से भी इसे चलाया जा सकेगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट