बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Bankingरात के 2 बजे भी मांगेंगे तो तुरंत मि‍लेगा लोन, जानें प्रोसेस

रात के 2 बजे भी मांगेंगे तो तुरंत मि‍लेगा लोन, जानें प्रोसेस

जब वक्‍त आता है तो चीजें कई बार काफी कॉम्‍पलिकेटेड हो जाती हैं और टाइम भी लगता है।

1 of

नई दि‍ल्‍ली। लोन लेने का प्रोसेस वैसे तो बहुत आसान दि‍खता है मगर जब वक्‍त आता है तो चीजें कई बार काफी कॉम्‍पलिकेटेड हो जाती हैं और टाइम भी लगता है। ऐसे में एक कंपनी दिन और रात किसी भी वक्त यानी 24 घंटे लोन लेने की सुविधा दे रही है।

 

 

मुथूट फिनकॉर्प ने शुरु की एक्सप्रेस गोल्ड


मुथूट फि‍नकॉर्प ने 24 x 7 एक्‍सप्रेस गोल्‍ड सेवा शुरू की है यानी आप जब चाहें तब लोन हासि‍ल कर सकते हैं। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबि‍क, इसमें कंपनी अतरि‍क्‍त या टॉप ऑप लोन की सेवा देगी। नई टेक्नोलॉजी की बदौलत इस सुवि‍धा को शुरू कि‍या जाएगा। 

 

 

शुरू में मौजूदा ग्राहकों को ही सुविधा


ऐसे लोग कभी भी अपने रजि‍स्‍टर्ड मोबाइल से नंबर केवल एक एसएमएस भेजकर लोन टॉप अप करवा सकते हैं। आप फीचर या स्‍मार्टफोन कि‍सी से भी मैसेज भेज सकते हैं। इमरजेंसी में यह सुवि‍धा काफी मददगार साबि‍त हो सकती है। आप सप्‍ताह के सातों दि‍न और 24 घंटे में जब चाहें तब इसके लि‍ए रिक्‍वेस्‍ट कर सकते हैं। जैसे ही आप एसएमएस करेंगे आपके एकाउंट में पैसा क्रेडिट कर दि‍या जाएगा। हालांकि फि‍लहाल यह सुवि‍धा केवल उन लोगों को मि‍लेगी जि‍नका पहले से गोल्‍ड लोन अकाउंट चल रहा होगा।   आगे पढ़ें प्रोसेस 

क्‍या करना होगा 
1 सुवि‍धा पाने के लि‍ए पहले आपको ब्रांच जाकर 24 x 7 एक्‍सप्रेस गोल्‍ड सेवा के लि‍ए रजि‍स्‍टर कराना होगा। 
2 जब भी जरूरत हो loan < रकम >' लि‍खकर  7994999999 पर एसएमएस भेजें। 
3  आपके मोबाइल पर एक कनफर्मेशन मैसेज आएगा। आपको इसके जवाब में Yes लि‍खना होगा। आपकी ओर से पुष्‍टि‍ होते ही अकाउंट में पैसा डाल दि‍या जाएगा। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट