विज्ञापन
Home » Economy » BankingMehul Choksi to PMLA court

भगोड़े मेहुल चोकसी का बयान, कहा- यात्रा करने में नहीं हूं फिट, वीडियो कांफ्रेंसिंग से दर्ज हो बयान

तीन माह में देश लौटने की कही बात

Mehul Choksi to PMLA court
13000 करोड़ रुपए की रकम लेकर विदेश भागने वाले मेहुल चौकसी की बीते शनिवार को मुंबई की स्पेशल प्रिवेंशन मनी लॉन्डरिंग एक्ट (पीएमएलए) कोर्ट के समक्ष पेशी हुई, जहां उनके वकील संजय अबोट ने जज एम एस अज्मी से कहा कि चौकसी यात्रा करने के लिए फिट नहीं हैं। ऐसे में उनके बयान को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए रिकार्ड किया जाएं।

नई दिल्ली. पंजाब नेशनल बैंक का 13000 करोड़ रुपए लेकर विदेश भागने वाले मेहुल चोकसी की बीते शनिवार को मुंबई की स्पेशल प्रिवेंशन मनी लॉन्डरिंग एक्ट (पीएमएलए) कोर्ट के समक्ष पेशी हुई, जहां उनके वकील संजय अबोट ने जज एम एस अज्मी से कहा कि चौकसी यात्रा करने के लिए फिट नहीं हैं। ऐसे में उनके बयान को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए रिकार्ड किया जाएं।

 

एंटीगुआ जाकर बयान दर्ज करने की कही बात 

वकील ने दूसरे ऑप्शन के तौर कहा कि या फिर ईडी ऑफिसर एंटीगुआ जाकर चोकसी का बयान दर्ज करें। चौकसी के वकील के बयान के मुताबिक अगर ऐसा नहीं है, तो ईडी को तीन महीने का इंतजार करना चाहिए, जब उनकी तबियत ठीक हो जाएगी, वो देश वापस आएंगे। चोकसी के वकील ने आगे कहा कि वो 41 घंटे के लंबी फ्लाइट में सफर करने में समर्थ नहीं है,क्योंकि उन्हें ब्रेन क्लॉट की समस्या है और वो इसका इलाज करा रहे हैं। 

 

ईडी और सीबीआई को है चोकसी का इंतजार

चोकसी और उनके भतीजे नीरव मोदी का ईडी और सीबीआई को इंतजार है। ईडी ने चोकसी के खिलाफ भगोड़े कानून के तहत समन जारी किया है और उनकी संपत्ति को फ्गूटिव इकोनॉमिक अफेंडर एक्ट 2018 के तहत संपत्ति जब्त की है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन