Home » Economy » BankingICICI बैंक का 500 रुपए का कैशबैक ऑफर- icici bank customers can gets rs 500 cashback on electricity bills payment

3 बिल जमा करने के मिलेंगे 500, सर्वि‍स यूज करने के पैसे दे रहा ये बैंक

अगर ICICI बैंक के कस्‍टमर हैं, तो आपके पास घर बैठे 500 रुपए कमाने का मौका है।

1 of

नई दिल्ली.  अगर ICICI बैंक के कस्‍टमर हैं, तो आपके पास घर बैठे 500 रुपए कमाने का मौका है। बैंक आपको सर्विस यूज के बदले यह मौका दे रहा है। अगर आप बिजली और पानी जैसे यूटीलिटी से जुड़े बिलों का भुतान करते हैं तो 500 रुपए का यह कैशबैक आपका हो सकता है।

 

आईसीआई बैंक ने अपनी वेबसाइट इसके बारे में ज्‍यादा जानकारी दी है। इसके मुताबिक बैंक के कस्‍टमर अगर नेट बैंकिंग या मोबाइल एप के जरिए बिल का भुगतान करते हैं तो लगातार 3 बिल जमा कराने पर 500 रुपए का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। बैंक के मुताबिक यह ऑफर 10 जनवरी से शुरू हो चुका है और 28 फरवरी तक लागू रहेगा

 

किसी बिलर को करना होगा रजिस्‍टर 
यह कैशबैक पाने के लिए सबसे पहले आपको एक बिलर रजिस्‍टर करना होगा। वह बिजली, पानी, गैस, डीटीएट, पोस्टपेड मोबाइल और लैंडलाइन फोन जैसी सुविधाओं का होना चाहिए। इसके बाद आप उसे लगातर 3 महीने तक बिल का भुगतान करें और 500 रुपए आपके। 

 

 

हालांकि ये नियम होंगे मानने 
आपको सिर्फ लगातार 3 महीने तक बिल का भुगतान करने पर यह कैशबैक नहीं मिलेगा। इसके लिए आपका हर महीने की न्‍यूनतम बिल भी 500 रुपए का होना चाहिए। तीनों पेमेंट का सक्‍सेज होना जरूरी है। कैशबैक का पैसा आपके अकाउंट में 45 दिनों के भीतर ट्रांसफर होगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट