Home » Economy » BankingKnow how to advertise your brand on ATM locations in India

बिजनेस बढ़ाने के लिए ATM में करें विज्ञापन, टाटा इंडिकैश और इंडिया1एटीएम दे रही मौका

व्‍हाइट लेवल एटीएम चलाने वाली कंपनी टाटा इंडिकैश, मुत्‍थुट एटीएम और इंडिया 1 एटीएम यह मौका दे रही हैं।

Know how to advertise your brand on ATM locations in India

नई दिल्‍ली. बिजनेस में प्रोडक्‍ट की ब्रांडिंग का रोल काफी अहम होता है। यदि आप अपने ब्रांड का विज्ञापन करना चाहते हैं तो एटीएम लोकेशन पर भी आप कर सकते हैं। यह सुनने में जरूर अजीब लग रहा है लेकिन यह हकीकत है कि अखबार, टेलीविजन, रेडियो, इंटरनेट के अलावा आप टारगेटेड इलाके में एटीएम कियोस्‍क के जरिए अपने ब्रांड का विज्ञापन कर सकते हैं। व्‍हाइट लेवल एटीएम चलाने वाली कंपनी टाटा इंडिकैश, मुत्‍थुट एटीएम और इंडिया 1 एटीएम यह मौका दे रही हैं। 

 

 

ATM लोकेशन पर 3 तरह से होगा ऐड 
इंडिया 1 एटीएम की वेबसाइट पर उपलब्‍ध जानकारी के अनुसार, एटीएम लोकेशन पर ब्रांड का विज्ञापन तीन तरह से किया जा सकता है। पहला तरीका एटीएम स्‍क्रीन के जरिए, दूसरा एटीएम से निकलने वाली ट्रांजैक्‍शन स्लिप और तीसरा एटीएम रूम में ब्रांडिंग का है। इंडिया वन एटीएम अपने 'एडवर्टाइज ऑन एटीएम' स्‍कीम के तहत यह मौका दे रही है। दूसरी ओर, इंडिकैशन अपनी 'ब्रांड मैक्सिमाइजर' स्‍कीम के तहत एटीएम लोकेशन पर प्रोडक्‍ट की ब्रांडिंग का मौका दे रही है। 
 
कैसे कर सकते हैं संपर्क? 
यदि आप इंडिकैश, मुत्‍थुट या इंडिया वन एटीएम लोकेशन पर अपने ब्रांड का विज्ञापन करना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन भी इसकी जानकारी ले सकते हैं और कंपनी से संपर्क कर सकते हैं। इन व्‍हाइट लेवल एटीएम कंपनियों की वेबसाइट पर जाकर आपको 'एडवर्टाजिंग इन्‍क्‍वायरी' फॉर्म भरना होगा। इस फॉर्म को ऑनलाइन भरने के बाद कंपनी की तरफ से खुद ही आपको संपर्क करेगी।

 

फॉर्म में क्‍या देनी पड़ती है जानकारी? 

फॉर्म में आपसे बहुत सही सामान्‍य जानकारी मांगी जाती है। मसलन, आपकी कंपनी या फर्म का नाम, शहर, पता, कॉन्‍टेक्‍ट पर्सन, फोन नंबर, ई-मेल आईडी जैसी जानकारी देनी होगी। इसके साथ ही आपको तकरीबन 1000 शब्‍दों में एक रिमार्क लिखना होगा। 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट