विज्ञापन
Home » Economy » BankingNPCI contest to stop cyber crime

एक मैसेज बदल सकता है आपकी किस्मत, सरकार देगी 5 लाख रुपए, ऐसे लें एंट्री

28 फरवरी तक सरकार की इस मुहिम में हो सकते हैं शामिल

NPCI contest to stop cyber crime

NPCI contest to stop cyber crime: बैंकिंग धोखाधड़ी से बचने के लिए सरकार ने एक मुहिम शुरू की है। इसके तहत नेशनल पेमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के अंतर्गत एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है

नई दिल्ली. बैंकिंग धोखाधड़ी से बचने के लिए सरकार ने एक मुहिम शुरू की है। इसके तहत नेशनल पेमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) के अंतर्गत एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है, जो 15 फरवरी से शुरू से होकर 25 फरवरी 2019 तक जारी रहेगा। इसमें शामिल होने वाले व्यक्ति के पास 5 लाख रुपए जीतने का मौका होगा। 

 

क्या करना होगा

 NPCI कॉन्टेस्ट के तहत उस व्यक्ति को 5 लाख रुपए मिलेंगे, जिसका ट्विटर मैसेज सबसे क्रिएटिव होगा। इस कॉन्टेस्ट में #StopThinkAct हैशटैग के साथ अपना क्रिएटिव मैसेज पोस्ट करना होगा। मैसेज में ऑनलाइन फ्रॉड समेत सुरक्षित बैंकिंग लेनदेन के बारे में जागरुता समेत बैंकिंग फ्रॉड से बचाव के लिए मैसेज पोस्ट करना होगा। इस कॉन्टेस्ट में शामिल होने के लिए NPCI के ट्विटर हैंडल को फॉलो करना होगा साथ मैजेस को इसके साथ टैग भी करना होगा।

 

कौन कॉन्टेस्ट में हो सकता है शामिल

मैसेज वाले पोस्ट को फोटो, वीडियो, Gifs किसी फॉर्मेट में भेज सकते हैं। इसमें 18 साल से ज्यादा उम्र के व्यक्ति को अपने वैध ट्विटर हैंडल से ट्विट करना होगा। एक व्यक्ति विशेष के अलााव इस कॉन्टेस्ट में एडवरटाइजिंग एजेंसी, प्रमोशनल एजेंसी जैसी संस्थाएं भी हिस्सा ले सकते हैं। 

 

 

 

नोट- इस कॉन्टेस्ट के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल करने के लिए NPCI के ट्विटर हैंडल से जानकारी हासिल की जा सकती है। इसके अलावा इसके फेसबुक पेज https://www.facebook.com/notes/national-payments-corporation-of-india/terms-and-conditions-stopthinkact/2231485667104518/?__tn__=-R से टर्म और कंडीशन देख सकते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन