विज्ञापन
Home » Economy » BankingFuture Generali India Life Insurance Company Limited launches Revival Time

बंद पॉलिसीज को दोबारा रिवाइव करने का मौका, 31 मार्च तक कर सकते हैं अप्लाई

पेटीएम, बिलडेस्क, पेयूबिज, यूपीआइ और जिओमनी से ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं ग्राहक

Future Generali India Life Insurance Company Limited launches Revival Time

नई दिल्ली। फ्यूचर जनरली इंडिया लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने अपने मौजूदा ग्राहकों के फायदे को देखते हुए अपना विशेष विलंब शुल्क माफी अभियान रिवाइवल टाइम लॉन्च किया है। इस कदम से ग्राहकों की लैप्स्ड पॉलिसीज को दोबारा चालू करने और उनकी आर्थिक योजना जारी रखने में मदद मिलेगी। इसके माध्यम से ग्राहकों को अपना बकाया प्रीमियम अदा कर सकते हैं और उन्हें 31 मार्च 2019 तक भुगतान करने पर विलम्ब शुल्क में 2000 तक की छूट मिल सकती है। यह अभियान शुरू हो चुका है और इस महीने के  अंत तक जारी रहेगा। 

ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं ग्राहक


यह ऑफर रिवाइवल पीरियड के भीतर की सभी लैप्स्ड पॉलिसीयों के लिए मान्य है। हालांकि इस पर बीमांकन के कुछ नियम और कंपनी की नीतियां लागू होंगी। फ्यूचर जनरली इंडिया लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने बीमाधारकों की सुविधा के लिए भुगतान के एक से अधिक विकल्प मुहैया कराए हैं। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट, पेटीएम, बिलडेस्क, पेयूबिज, यूपीआइ और जिओमनी से ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं। अब वे क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल से और पेयू के माध्यम से नवीकरण करा सकते  हैं और एक स्टैंडिंग इंस्ट्रक्शन सेट अप कर सकते हैं। 

 सर्विस शाखाओं में जाकर अपनी लैप्स्ड पॉलिसियों को फिर से चालू करा सकते हैं ग्राहक


दूसरे विकल्प के रूप में वे अपने निकटतम एसबीआई, एक्सिस बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कॉमन सर्विस सेंटर , इट्ज़कैश और 100 से अधिक फ्यूचर जनरली लाइफ सर्विस शाखाओं में जाकर अपनी लैप्स्ड पॉलिसियों को फिर से चालू करा सकते हैं। इस अभियान के बारे में ग्राहकों को संचार के विभिन्न साधनों के द्वारा और कंपनी के प्रतिनिधियों के व्यक्तिगत मुलाकात के द्वारा सूचित किया गया है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन