Advertisement
Home » क्या आप जानते हैं » बैंकिंग » फैक्ट्सN Chandrababu Naidu 3 year old grandson is richer than Andhra Pradesh CM

चंद्रबाबू नायडू से 6 गुना अमीर हैं उनके पोते, इतने करोड़ के हैं मालिक

नारा देवांश की संपत्ति अपने दादा यानी चंद्रबाबू नायडू से 6 गुना ज्यादा है

N Chandrababu Naidu 3 year old grandson is richer than Andhra Pradesh CM

नई दिल्ली। अपना पूरा जीवन  राजनीति में गुजारने के बाद भी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू उतनी संपत्ति नहीं जुटा पाए जितनी संपत्ति उनके  पोते नारा देवांश ने मात्र साढ़े 3 साल की उम्र में जुटा ली है। आपको बता दें  कि नारा देवांश की संपत्ति अपने दादा यानी चंद्रबाबू नायडू से 6 गुना ज्यादा है। यही नहीं नारा देवांश जन्म से ही अपने दादा से ज्यादा अमीर है। अमरावती  में चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश में अपनी संपत्ति का खुलासा किया है। दी गई जानकारी के  मुताबिक, चंद्रबाबू नायडू की कुल संपत्ति 2.99 करोड़ ही है जबकि  नारा देवांश की कुल संपत्ति 18.71 करोड़ रुपए है। उन्होंने अपने परिवार की संपत्ति में पारदर्शिता बनाए रखने का दावा किया।

 

पूरे  नायडू परिवार की कुल संपत्ति  88.66 करोड़ रुपए 
चंद्रबाबू नायडू ने हर साल नेताओं को अपनी सपंत्ति का खुलासा करने की मांग की थी। नायडू परिवार में कुल पांच लोग हैं पूरे परिवार की कुल संपत्ति 88.66 करोड़ रुपए है। देवांश के नाम पर पॉशजुबली हिल्स एरिया में 1325 स्क्वॉयर यार्ड का प्लॉट है। इन प्लॉट की कुल कीमत 16. 17 करोड़ रुपए है। इसके साथ ही उसके नाम पर 2.49 करोड़ की पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में फिक्स डिपॉजिट भी है। देवांश के सिल्वर पालने की कीमत 2.87 लाख रुपये है। उसके नाम के सेविंग अकाउंट में 2.47 लाख रुपये कैश है। 

Advertisement

 

2017 में देवांश की कुल संपत्ति 11.54 करोड़ रुपए थी
साल 2017 में जब नायडू परिवार की कुल संपत्ति गिनी गई थी उस समय देवांश की कुल संपत्ति 11.54 करोड़ रुपए थी। नायडू की संपत्ति पिछले साल की तुलना में 46 लाख बढ़ी जबकि उन पर उधार का बोझ 5.64 करोड़ से घटकर 5.31 करोड़ हो गया। यह उधारी हाउस लोन की है। वहीं, चंद्रबाबू नायडू की पत्नी भुवनेश्वरी के नाम पर 31.01 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

Advertisement

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement