विज्ञापन
Home » Business MantraJawa Motorcycle : How can get dealership of Jawa Motorcycle

15 फरवरी तक Jawa मोटर साइकिल की डीलरशिप लेने का मौका, देश भर में बनेंगे 100 डीलर्स

आप भी कर सकते हैं जावा मोटरसाइकिल की डीलरशिप के लिए अप्लाई, जानें क्या है प्रोसेस

Jawa Motorcycle : How can get dealership of Jawa Motorcycle

Jawa Motor cycle की वापसी धूम भरी रही है। जावा को बायर्स का खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे देखते हुए कंपनी ने 15 फरवरी तक देश भर में 100 डीलर्स बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने अब तक 10 डीलरशिप लॉन्च कर दी है और दूसरे इलाकों में डीलरशिप खोलने के प्रयास तेज कर दिए हैं। क्लासिक लिजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के को-फाउंडर अनुपम थरेजा ने सोमवार को कहा कि जावा मोटरसाइकिल अब अपने रिटेल एक्सपिरियंस पर फोकस कर रही है और 15 फरवरी 2019 से पहले देश भर में 100 से अधिक डीलरशिप शुरू करने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। 

नई दिल्ली. जावा मोटरसाइकिल की वापसी धूम भरी रही है। जावा को बायर्स का खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे देखते हुए कंपनी ने 15 फरवरी तक देश भर में 100 डीलर्स बनाने की घोषणा की है। कंपनी ने अब तक 10 डीलरशिप लॉन्च कर दी है और दूसरे इलाकों में डीलरशिप खोलने के प्रयास तेज कर दिए हैं। क्लासिक लिजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के को-फाउंडर अनुपम थरेजा ने सोमवार को कहा कि जावा मोटरसाइकिल अब अपने रिटेल एक्सपिरियंस पर फोकस कर रही है और 15 फरवरी 2019 से पहले देश भर में 100 से अधिक डीलरशिप शुरू करने की दिशा में काम शुरू कर दिया है। 

 

क्या होगी खासियत 
 

थरेजा ने अपने नेटवर्क स्ट्रेटजी के बारे में बताया कि बुकिंग की लगातार डिमांड को देखते हुए हमने निर्णय लिया है कि सभी डीलरशिप को जावा की टेस्ट राइड के लिए खुला रखा जाएगा, ताकि हमारे बायर्स जावा मोटरसाइकिल की खूबियां पहचान सकें और उसे महसूस कर सकें। 

 

बुकिंग रहेगी जारी
 

25 दिसंबर को ऑनलाइन बुकिंग बंद करने की जानकारी देते हुए थरेजा ने कहा कि सितंबर 2019 तक की बुकिंग हो चुकी है, इसलिए ऑनलाइन बुकिंग बंद कर दी गई हैं, लेकिन डीलर्स सितंबर 2019 के बाद की भी बुकिंग कर सकेंगे। थरेजा ने कहा कि हम अपने बायर्स से अपील करेंगे कि वे सितंबर 2019 के बाद की बुकिंग के लिए डीलर्स के पास जाएं। 

 

यहां खुल चुकी है डीलरशिप 
 

थरेजा के मुताबिक, जावा मोटरसाइिकल की 10 डीलरशिप खुल चुकी हैं। इनमें दिल्ली में 5, पुणे में 2 और बेंगलुरु में 3 डीलरशिप लॉन्च की जा चुकी हैं। 

 

कैसे करें अप्लाई 
 

आप भी यदि जावा मोटरसाइकिल का डीलर बनाना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन कर सकते हैं। आपको जावा मोटर साइकिल की वेबसाइट पर इस लिंक पर  https://www.jawamotorcycles.com/dealer/becomeadealer क्लिक करके ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा, जिसके बाद कंपनी के अधिकारी आपसे संपर्क करेंगे और शर्तों के बारे में जानकारी देंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss