Advertisement
Home » Business MantraFranchise offer : how can start Apollo Diagnostics centre

नए साल में अपोलो के साथ करें बिजनेस, 3 से 5 लाख रुपए आएगा खर्च

अपने शहर में शुरू कर सकते हैं Apollo Diagnostics सेंटर, जानें पूरा प्रोसेस

Franchise offer : how can start Apollo Diagnostics centre


नई दिल्ली. नए साल में नए बिजनेस के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन इस बात को लेकर परेशान हैं कि बिजनेस चलेगा या नहीं तो आपको किसी बड़े ब्रांड की फ्रेंचाइजी पर विचार करना चाहिए। इससे बिजनेस चलने की संभावना काफी बढ़ जाती है। आज हम आपको एक ऐसी फ्रेंचाइजी के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको ज्यादा पैसा लगाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। आप 3 से 5 लाख रुपए इन्वेस्ट करके यह बिजनेस शुरू कर सकते हैं। 


इस ग्रुप की फ्रेंचाइजी ले सकते हैं आप 
एशिया की लीडिंग हेल्‍थ केयर प्रोवाइडर कंपनी अपोलो हॉस्पि‍ट्ल ग्रुप को कौन नहीं जानता। देश भर में जगह-जगह ग्रुप के अपोलो हॉस्पिट्ल्‍स खुले हुए हैं। अगर आप इस ग्रुप के साथ जुड़कर बिजनेस करना चाहते हैं तो यह एक अच्‍छा मौका है। अपोलो ग्रुप द्वारा फ्रेंचाइजी ऑफर की जा रही है। इसके लिए आपके पास बहुत ज्‍यादा पैसे की भी जरूरत नहीं है। अपोलो ग्रुप द्वारा इन दिनों अपोलो डायग्नोस्टिक द्वारा देश भर में फ्रेंचाइजी दी जा रही है। आप भी इसके लिए अप्‍लाई कर सकते हैं। 
 

Advertisement

कितना आएगा खर्च 
अगर आप अपोलो डायग्‍नोस्टिक की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो www.apollodiagnostics.in के मुताबिक आपको 3 से 4 लाख रुपए के इन्‍वेस्‍टमेंट की जरूरत पड़ेगी। इसके लिए आपके पास 180 से 250 वर्ग फुट स्‍पेस होना चाहिए। अगर आपका अपना स्‍पेस है तो आपका खर्चा कम हो जाएगा, वरना आप किराये पर भी स्‍पेस ले सकते हैं। यह इन्‍वेस्‍टमेंट सिंगल यूनिट के लिए है। अगर आप कलस्‍टर यूनिट चाहते हैं तो आपको इतने ही स्‍पेस में 15 से 20 लाख रुपए का इन्‍वेस्‍टमेंट करना होगा। 

 

क्‍या होनी चाहिए योग्‍यता 
अगर आप डॉक्‍टर या हेल्‍थ सेक्‍टर से जुड़े हैं तो आपके लिए यह बिजनेस बहुत सूट करता है। लेकिन अपोलो ग्रुप द्वारा हर उस व्‍यक्ति को  फ्रेंचाइजी देती है, जो सही मायने में बिजनेस करना चाहत है। 

Advertisement

 

अपोलो से क्‍या मिलता है सपोर्ट 
अपोलो ग्रुप की ओर से फ्रेंचाइजी को कई सर्विसेज फ्री में दी जाती हैं। लॉजिस्टिक, कंज्‍यूमेबल, सॉफ्टवेयर लाइसेंस, मार्केटिंग सपोर्ट, सेल्‍स टीम द्वारा बिजनेस डेवलपमेंट शामिल हैं। इसके अलावा अपोलो द्वारा कैम्‍प, हेल्‍थ चैकअप, आरडब्‍ल्‍यूए के साथ मीटिंग के अलावा एडवरटाइजिंग सपोर्ट भी दिया जाता है। 

 

कैसे करें अप्‍लाई 
अगर आप अपोलो डायग्‍नोस्टिक की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आप ऑनलाइन अप्‍लाई कर सकते हैं। ऑनलाइन फॉर्म भरने के बाद अपोलो डायग्‍नोस्टिक की सेल्‍स्‍ा टीम से आपसे संपर्क करेगी और बाकी औपचारिकताएं पूरी की जाएगी। इस लिंक पर पूरी जानकारी लेने के बाद आप अप्लाई कर सकते हैं।  - https://www.apollodiagnostics.in/for-business-partners/franchise-pcc-single-cluster/

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss