विज्ञापन
Home » Budget 2019Jaitley compliments Goyal for 'excellent pro-farmer, pro-poor budget'

जेटली ने पीयूष गोयल की दी बधाई, कहा-गरीब और किसानों का यह Budget

Election Budget:केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बजट के लिए पीयूष गोयल को बधाई दी।

Jaitley compliments Goyal for 'excellent pro-farmer, pro-poor budget'

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने बजट के लिए पीयूष गोयल को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह किसान हितैषी और गरीब हितैषी बजट है। इससे मिडिल क्लास की परचेजिंग पावर में भी इजाफा होगा। जेटली की गैर मौजूदगी में गोयल को हाल में बजट 2019-20 के पेश करने के लिए अस्थायी तौर पर वित्त मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया था। जेटली इन दिनों इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं।

    
नई दिल्ली.
केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली (arun jaitley) ने बजट के लिए पीयूष गोयल (piyush goyal) को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह किसान हितैषी और गरीब हितैषी बजट है। इससे मिडिल क्लास की परचेजिंग पावर में भी इजाफा होगा। जेटली की गैर मौजूदगी में गोयल को हाल में बजट 2019-20 के पेश करने के लिए अस्थायी तौर पर वित्त मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया था। जेटली इन दिनों इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं।

 

ग्रोथ को मिलेगी मजबूती

बजट समाप्त होते ही जेटली ने कई ट्वीट पोस्ट किए। उन्होंने कहा, ‘यह बजट निश्चित तौर पर ग्रोथ, राजकोषीय स्थिति को मजबूती देने वाला है। यह गरीबों और किसानों का बजट है, जिससे उन्हें फायदा होगा। इसके साथ ही मिडिल क्लास की परचेजिंग पावर में इजाफा होगा।’ 

 

मिडिल क्लास को मिलेगी राहत

उन्होंने कहा, , ‘2014-19 के बीच हर बजट में मिडिल क्लास को राहत दी गई।’ जेटली ने कहा कि बजट में जहां खर्च बढ़ाया गया, वहीं राजकोषीय मजबूती को भी ध्यान में रखा गया।
उन्होंने कहा कि अंतरिम बजट सरकार के लिए अपनी बीते 5 साल की परफॉर्मैंस पर नजर डालने का भी अवसर होता है। साथ ही इसमें लोगों के सामने वास्तविक फैक्ट्स भी रखने होते हैं।
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन