Home » Business » TradeE-retail major Snapdeal joins hands with Dharavimarket.com to help artisans

स्नैपडील ने धारावीमार्केट डॉट कॉम से मिलाया हाथ

देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन मार्केटप्लेस ई-रिटेलर स्नैपडील ने धारावीमार्केट डॉट कॉम के साथ करार किया है। कंपनी मुंबई के बस्ती इलाके धारावी में मौजूद कारीगरों के बनाए हुए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करेगी और बेचेगी।

E-retail major Snapdeal joins hands with Dharavimarket.com to help artisans
नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन मार्केटप्लेस ई-रिटेलर स्नैपडील ने धारावीमार्केट डॉट कॉम के साथ करार किया है। कंपनी मुंबई के बस्ती इलाके धारावी में मौजूद कारीगरों के बनाए हुए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करेगी और बेचेगी। स्नैपडील अपने प्लेटफॉर्म पर फैशन एक्सेसरीज, लगेज और मेन्स क्लोथिंग को एक्सक्लूसिव स्टोर- धारावी स्नैपडील स्टोर पर पेश करेगी।
 
सेलर्स को फायदा पहुंचाने पर जोर
 
इस समय स्नैपडील के साथ करीब एक लाख सेलर्स जुड़े हुए हैं। कंपनी ने अगले 3 सालों में 10 लाख ट्रेडर्स और छोटे व मध्यम कारोबारियों को अपने प्लेटफॉर्म के साथ जोड़ने का टारगेट रखा है। स्नैपडील में फैशन के वाइस-प्रेसिडेंट अमित महेश्वरी ने बताया, “धारावीमार्केट डॉट कॉम के पार्टनरशिप करके हम घरेलू कारीगरों को उनके प्रोडक्ट बेचने और ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंच बनाने का प्लेटफॉर्म दे रहे हैं।”
 
स्नैपडील कारीगरों को प्रोडक्ट्स की कैटालॉगिंग, संभावित मार्केट को पहचानने के अलावा कई दूसरी मदद भी देगी। धारावी डॉट कॉम को मेघा गुप्तान ने शुरू किया था, जिसका मकसद कारीगरों को घरेलू और ग्लोबल मार्केट तक पहुंच बनाने में मदद करना था।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट