विज्ञापन
Home » Business » TradeHand is with Congress and mop is with AAP but its BJP which has been sweeping says Harsh Goenka

चुनाव 2019 / कांग्रेस के पास हाथ आप के पास झाडू, लेकिन क्लीन स्वीप कर रही है भाजपा, हर्ष गोयनका

आनंद महिंद्रा ने चुनाव नतीजों को ऐतिहासिक करार दिया और पीएम मोदी को विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक नेता बताया।

Hand is with Congress and mop is with AAP but its BJP which has been sweeping says Harsh Goenka

रात में जब सभी गहरी नींद में सो रहे थे, उस वक्त चौकीदार जगा हुआ था।

पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार, अवैध कारोबार पर लगाम लगायी और आतंकवाद को जोरदार जवाब दिया। उनके नेतृत्व में देश उत्साहित है।

नई दिल्ली. देश में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है। ऐसे में मार्केट नई ऊंचाईयों को छू रहा है। साथ ही उद्योगपतियों पूर्ण बहुमत वाली सरकार के प्रति सकरात्मक रुख दिखा रहे हैं। उद्योगपतियों को उम्मीद है कि पूर्ण बहुमत वाली सरकार फैसले लेने में संकोच नहीं करेगी। ऐसे में चुनाव नतीजों को लेकर देश के उद्योगपतियों ट्वीट के माध्यम से अपने विचार रख रहे हैं।  

हर्ष गोयनका 

उद्योगपति हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर लिखा कि रात में जब सभी गहरी नींद में सो रहे थे, उस वक्त चौकीदार जाग रहा था। इसी का नतीजा है कि देश से भ्रष्टाचार, अवैध कारोबार कम हुआ और आतंकवाद को जोरदार जवाब मिला है। उन्होंने आगे लिखा कि नतीजों से  देश उत्साहित है। साथ ही इस नेतृत्व से अर्थव्यवस्था तेज रफ्तार से बढ़ रही है और देश में निवेश आ रहा है। एक अन्य ट्वीट में हर्ष गोयनका ने कहा कि भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है। लोगों ने देश के बेहतरीन नेताओं को अपनी पसंद के हिसाब से चुना है। चुनाव नतीजों की वजह से बाजार ने रिकॉर्ड छलांग लगाई है। नतीजों से देश के विचार के बारे में मालूम चलता है। यह चुनाव परिणाम के बाद अधूरे रह गए एजेंडे को पूरा किया जा सकेगा और भारत और इंडिया दोनों को विकसित और समृद्ध बनाया जाएगा।

हर्ष गोयनका के मजाकिया लहजे में एक ट्टीव करते हुए कहा कि हाथ कांग्रेस पार्टी के साथ है, जबकि झाडू आम आदमी पार्टी के पास है। लेकिन क्लीन स्वीप भाजपा कर रही है।  

 

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)

महिंद्रा एडं महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने लोकसभा चुनाव नतीजों पर अपनी राय रखते हुए कहा कि मैं अपनी आंखों के सामने एक इतिहास बदलता देख रहा हूं। देश की दो ताकतों नई इबारत लिख रही हैं। कोई राजनीतिक दल नहीं, बल्कि महिला और युवाओं भारत के भविष्य को आकार देंगे। उन्होंने पीएम मोदी को देश का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक नेता बताता और इसकी वजह बताई। उन्होंने लिखा कि देश के साइज (भूमि+जनसंख्या) को जोड़ दे, और उसे देश की अर्थव्यवस्था और नतीजों के साथ जोड़ दें, तो यह सबसे बड़ी शक्ति बन जाती है। 

  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन