Home » Business » TradeRelaxo opts for franchise route for store expansion

जानी-मानी फुटवियर कंपनी दे रही फ्रेंचाइजी खोलने का मौका, इस साल खोलेगी 50 नए स्टोर

30 देशों में बिकते हैं कंपनी के फुटवियर, फ्रेंचाइजी ओनर बनकर आप भी कर सकते हैं लाखों की कमाई

1 of

नई दिल्ली। फुटवियर कंपनी Relaxo आपके लिए कमाई का शानदार मौका लेकर आई है। इस वित्तीय वर्ष के अंत तक कंपनी देश में 50 नए रिटेल स्टोर खोलने जा रही है। इसके साथ ही देश के यूथ के लिए नए प्रोडक्ट्स भी लेकर आ रही है। कंपनी ने इस वित्तीय वर्ष के अंत तक अपने टर्नओवर को 25 फीसदी बढ़ाकर 2,500 करोड़ करने का लक्ष्य रखा है। फ्रेंचाइजी ओनर बनकर आप भी मुनाफा कमा सकते हैं।

 

तेजी से कर रही ग्रोथ

 

दिल्ली बेस्ड Relaxo कंपनी पिछले पांच वर्षों में 20% CAGR से वृद्धि कर रही है। फिलहाल देश में कंपनी के 300 से अधिक स्टोर हैं। पिछले वित्तीय वर्ष कंपनी ने 18% की दर से वृद्धि की, जिसके चलते टर्नओवर 2,000 करोड़ रहा। हाल ही में कंपनी ने अपना लोगो भी बदला जिससे कंपनी को यूथ से कनेक्ट करने में मदद मिली है। कंपनी की नौ मैन्युफैक्चरिंग यूनिट हैं और इसके प्रोडक्ट्स 30 देशों में बिकते हैं, जो कंपनी के कुल टर्नओवर में पांच फीसदी का योगदान देते हैं।

 

आगे पढ़ें, ये हैं कंपनी के सबसे लोकप्रिय प्रोडक्ट्स

ये हैं पॉपुलर प्रोडक्ट्स

Relaxo के सबसे ज्यादा लोकप्रिय ब्रांड हैं- Relaxo, Sparx, Flite, Bahamas और School Mate, जिसमें से Sparx और School Mate यूथ ओरियंटिड ब्रांड हैं।

 

अागे पढ़ें, कंपनी कर रही फ्रैंचाइजी का रुख 

फ्रेंचाइजी का कर रही रुख

 

अभी तक कंपनी अपना रिटेल नेटवर्क कंपनी अधिकृत स्टोर के जरिए बढ़ा रही थी। अब इसने फ्रेंचाइजी की राह पकड़ी है। नए आउटलेट कंपनी ओन्ड और फ्रेंचाइज्ड स्टोर का मिलाजुला रूप होगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट