Home » Business » Tradeyou can get gold coin if you buy jewelry through SBI card

SBI का कार्ड है तो मुफ्त में सोने का सिक्का, दिवाली पर किस्मत आजमाएं

और भी बैंकों के क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर उठा सकते हैं ऑफर्स का लाभ

1 of

नई दिल्ली। अगर आपके पास भी SBI का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आप भी अपनी शॉपिंग को फायदे का सौदा बना सकते हैं। दिवाली के लिए अगर आप गोल्ड ज्वेलरी खरीदने का मन रहे हैं ताे जोयआलुक्कास में एसबीआई के कार्ड्स से शॉपिंग करने पर आपको सोने का सिक्का मुफ्त मिल सकता है। इतना ही नहीं आपको कैशबैक ऑफर्स का लाभ भी मिलेगा। यहां दिवाली की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और इस ऑफर का आप भी लाभ उठा सकते हैं।

 

ऐसे मिलेगा ऑफर का लाभ

अगर आप जाेयआलुक्कास पर 50 हजार या उससे अधिक की शॉपिंग करते हैं, तो आप 200 ग्राम सोने का सिक्का पा सकते हैं। एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको अतिरिक्त 5 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा। यह आॅफर 27 अक्टूबर से 07 नवंबर, 2018 तक वैध है।

 

आगे पढ़ें- अन्य ऑफर्स के बारे में 

 

यह भी पढ़ें, बंद होने जा रही है SBI की यह सर्विस, आप भी हो जाएं अलर्ट

 

 

मालाबार ज्वलेरी खरीदने पर भी मिलेगा फायदा

ज्वेलरी स्टाेर मालााबर से गोल्ड व डायमंड की खरीदारी करने पर भी आपको सोने का सिक्का मिलेगा। यहां हर 10,000 रुपए की सोने की खरीदारी पर 150 ग्राम का एक सोने का सिक्का और हर 10,000 रुपए की डायमंड की खरीदारी पर दो सोने के सिक्के मिलेंगे। यह ऑफर 10 नवंबर तक रहेगा।

 

आगे पढ़ें- अन्य ऑफर्स के बारे में 

 

 

कई बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ऑफर्स

10 नवंबर, 2018 तक रोजाना पांच बजे से बजे तक एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड से एपेरल और इलेक्ट्रॉनिक्स की शॉपिंग करने पर आपको 10X HDFC बैंक रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे। यस बैंक के कार्ड्स के जरिए अगर आप जबॉन्ग पर शॉपिंग करेंगे या मेकमाईट्रिप पर बुकिंग करेंगे तो आप 5X रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे। हालांकि इसके लिए आपको पहले अपने कार्ड पर 10 से 20 हजार रुपए की शॉपिंग करनी पड़ेगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट