Home » Business » TradeCan't get enough of the star kid, now there is a Taimur Doll in market.

अभी तक तैमूर की तस्वीरों ने मचाया था बवाल, अब बाजार में आई तैमूर डॉल

केरल की दुकान में बिक रही है यह डॉल

Can't get enough of the star kid, now there is a Taimur Doll in market.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर्स सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर फेमस सेलिब्रिटी किड्स की लिस्ट में पहले नंबर पर आता है। सोशल मीडिया तो उसकी तस्वीरों से अटा पड़ा रहता है। देश में तैमूर की अच्छी-खासी फैन फॉलाेइंग है, तभी तो उसकी एक-एक तस्वीर 1500 रुपए में बिकती है। लेकिन तैमूर के प्रति लाेगों की दिवानगी यहीं तक सीमित नहीं है। अब बाजार में तैमूर डॉल आ गई है। दिसंबर में दो साल के होने जा रहे तैमूर की नकल पर बनी यह डॉल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

केरल की दुकान में बिक रही है यह डॉल

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें तैमूर की तरह दिखने वाली और उसी नाम की यह डॉल देखी जा सकती है। इस पोस्ट में उन्हाेंने लिखा है कि यह केरल की एक खिलौनों की दुकान है। सफेद कुर्ता-पायजामा और नीले जैकेट पहने इस डॉल का चेहरा तैमूर जैसा ही गोल है और बाल घुंघराले हैं।

 

तैमूर की लोकप्रियता भुना रही हैं कंपनियां

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक स्पीड एज टॉयज एंड गेम्स कंपनी ने इस डॉल को बनाया है। दमन की इस कंपनी के मालिक ने बताया कि उन्होंने तैमूर नाम की डॉल बनाई है। ऐसी खबरें आती रही हैं कि बच्चों के प्रोडक्ट्स बनाने वाली कई कंपनियां तैमूर को अपने विज्ञापन में लेने की कोशिशें करती रहती हैं। ऐसे में इस कंपनी ने तैमूर डॉल लॉन्च करके तैमूर की लोकप्रियता भुनाने की अच्छी कोशिश की है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट