Home » Business » Textilebuy kurta-kurti online for 100 rs only. दिवाली के लिए इस ऑनलाइन बाजार से 50 से 100 रुपए में कुर्ता-कुर्ती

फ्रीकामाल पर दिवाली ऑफर, 50 से 100 रुपए में मिल रहे हैं कुर्ता-कुर्ती

यहां अलग-अलग वैरायटी और स्टाइल के कपड़े मिलेंगे

1 of

नई दिल्ली।

फेस्टिव सीजन में अगर आप भी अपना वॉर्डरोब सजाने की तैयारी में हैं, तो इन ऑनलाइन बाजार में आपको एक से बढ़कर एक कुर्तियां और सूट मैटेरियल मिल जाएंगे। और सबसे बड़ी बात यह है कि इनके दाम इतने कम हैं कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे। यहां आपको 50 से 100 रुपए के शुरुआती रेट्स में कुर्तियां मिल जाएंगी। यहां कई सेलर्स हैं जो आपको अलग-अलग वेरायटी में कुर्ता-कुर्ती उपलब्ध कराएंगे। इनमें से एक है इंडिया मार्ट और दूसरी है फ्रीकामाल वेबसाइट। यहां न सिर्फ कैजुअल बल्कि पार्टी वियर कुर्तियां भी कम दामों पर मिल जाएंगी। 

 


इंडिया मार्ट में खरीदें थोक में

 

यह ऑनलाइन बाजार थोक में खरीदारी के लिए काफी प्रसिद्ध है। यहां आपको कॉटन की हॉफ स्लीव्स, फुल स्लीव्स, कलरफुल, प्रिंटिड या नॉन प्रिंटिड हर तरह की कुर्तियां मिल जाएंगी। यहां एक कुर्ती की शुरुआती कीमत 50 रुपए है। अगर आप एक साथ कई कुर्तियां लेते हैं तो आपको ये और भी सस्ते दामों में मिल सकती हैं। यहां कैजुअल और पार्टीवियर सभी तरह की कुर्तियां मिल जाएंगी।

 

आगे पढ़ें - लड़कों के कुर्ते भी सस्ते दामों पर मौजूद 
 

 

लड़कों के लिए कुर्ते भी कम दाम पर 

इंडिया मार्ट में लड़कों के पार्टी वियर कुर्ते 300 रुपए से शुरू हैं। कॉटन और लेनिन के यह कुर्ते कई रंगों में उपलब्ध हैं। कैजुअल कुर्ते 100 रुपए की रेंज से लेकर 800 रुपए की रेंज तक हैं।सिल्क के फैंसी कुर्ते 600 रुपए से शुरू हैं। इनमें वैरायटी भी हैं और अलग-अलग मैटेरियल भी। यहां आप एक से अधिक कुर्ते लेंगे तो फायदे में रहेंगे। 


आगे पढ़ें - अन्य साइट के बारे में 

 

 

'फ्री का माल' पर मिलेंगे सभी साइट्स के डिस्काउंट्स 

इस साइट पर सभी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स में ऑफर्स और डिस्काउंट्स की डिटेल मिल जाएंगी। अमेजन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, जबॉन्ग, आजियो और टाटा क्लिक पर मिलने वाली सभी डील्स आप यहां देख सकते हैं। यहां इन सब साइट्स से लेकर कुर्तियों का एक कैटलॉग तैयार किया गया है, जो 100 रुपए तक सस्ती हैं।


 


 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट