विज्ञापन
Home » Business » IT/StartupsNetflix, offering video streaming, has offered a plan of 65 rupees per week for Indian customers.

Amazon Prime को मात देने Netflix ने पेश किया सस्ता प्लान, यह फीचर्स मिलेंगे

वीडियो स्ट्रीमिंग देने वाली नेटफ्लिक्स ने भारतीय ग्राहकों के लिए 65 रुपये प्रति सप्ताह का प्लान पेश किया है

Netflix, offering video streaming, has offered a plan of 65 rupees per week for Indian customers.

वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा देने वाली  कंपनी नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भारतीय ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान पेश किए हैं। इसके तहत 65 रुपये प्रति सप्ताह में भी इसकी सेवा सब्सक्राइब की जा सकती है।  

नई दिल्ली. वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा देने वाली  कंपनी नेटफ्लिक्स (Netflix) ने भारतीय ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान पेश किए हैं। इसके तहत 65 रुपये प्रति सप्ताह में भी इसकी सेवा सब्सक्राइब की जा सकती है। हालांकि ये प्लान सिर्फ मोबाइल और टैबलेट के लिए ही है। अमेजन प्राइम और हॉटस्टार के सस्ते प्लानों को मात देने के लिए कंपनी की यह नई रणनीति है। 

 

टीवी पर नहीं देख सकेंगे वीडियो  


नेटफ्लिक्स का ये प्लान सस्ता तो है लेकिन इस प्लान में एचडी चैनल और अल्ट्रा एचडी चैनल शामिल नहीं हैं। इस प्लान के तहत लैपटॉप और टीवी पर नेटफ्लिक्स के वीडियो नहीं देखे जा सकते हैं और इसमें सिर्फ एक स्क्रीन में ही वीडियो देखे जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें - नए साल में आप यह पांच चीजें सीखेंगे तो नौकरी में पाएंगे तरक्की

 

एक महीने का फ्री ट्रायल  

नेटफ्लिक्स नए यूजर्स को अपने सभी प्लान की तरह इस प्लान के साथ भी एक महीने का फ्री ट्रायल दे रही है। यानी अगर आप आज एक हफ्ते के लिए नेटफ्लिक्स का प्लान लेंगे तो वह प्लान 6 मई 2019 तक चलेगा। अगर आप इस प्लान के साथ वीडियो अपने लैपटॉप या टीवी पर भी देखना चाहते हैं तो फिर आपको 125 रुपये देने होंगे।  नेटफ्लिक्स का प्रीमियम प्लान 800 रुपये प्रति महीने में आता है। इसमें एचडी और अल्ट्रा एचडी वीडियो के साथ ही चार स्क्रीन में शेयर किया जा सकता है। यानी एक साथ चाल लोग इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं। यह प्लान साप्ताहिक बिलिंग में भी उपलब्ध है, जिसके लिए आपको 200 रुपये देने होंगे। 

 

यह भी पढ़ें  - आप भी यह काम कर बन सकते हैं टॉपर, UPSC महिला टॉपर श्रृष्टि से जानिए सीक्रेट टिप्स

यह भी पढ़ें...

उम्र 25 साल, सिर्फ ढाई साल में खड़ी की 70 कंपनियां, दो फोर्ब्स की सूची में

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss