विज्ञापन
Home » Auto-Gadget » Auto » NewsXiaomi Mi Band 4 launches with advanced fitness features

Gadget / शाओमी ने लॉन्च किया Mi Band 4, 20 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ मिलेगें कलर डिस्प्ले और फेस सपोर्ट जैसे कई फीचर्स

सिंगल चार्ज पर इसकी बैटरी 20 दिन तक चलेगी।

Xiaomi Mi Band 4 launches with advanced fitness features
  • शाओमी Mi बैंड 4 का एमोल्ड डिस्प्ले पैनल वॉच फेस सपोर्ट करता है।
  • इस फिटनेस बैंड में कंपनी ने एक इंटीग्रेटेड पेमेंट मोड भी दिया है।

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने चीन में अपना नया फिटनैस बैंड एमआई बैंड 4 लॉन्च किया है। इस डिवाइस में कंपनी ने कलर एमोल्ड डिस्प्ले पैनल 2.5 डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दिया है। इसके अलावा Mi बैंड 4 में 0.95 इंच डिस्प्ले, एनएफसी सपोर्ट, वॉयस कमांड के लिए इन-बिल्ट-माइक्रोफोन जैसे फीचर्स मौजूद हैं। वहीं, शाओमी Mi बैंड 4 का एमोल्ड डिस्प्ले पैनल वॉच फेस सपोर्ट करता है। एमआई बैंड 4 सिक्स-ऐक्सिस एक्सेलेरोमीटर सेंसर के साथ आता है, जिसकी मदद से यूजर की हर तरह की शारीरिक गतिविधि को बैंड मॉनीटर कर सकेगा।

एमआई बैंड 4  की कीमत

इस बैंड की चीन में कीमत 169 येन (करीब 1,700 रुपये) रखी गई है। इसके एनएफसी वेरियंट की कीमत 229 येन (करीब 2,300 रुपये) है। साथ ही चीन में इस फिटनेस बैंड का एक खास अवेंजर्स सीरीज लिमिटेड एडिशन भी लॉन्च हुआ है, जिसमें स्पेशन अवेंजर्स पैकेज और तीन मार्वल सुपरहीरोज फेस वाले अलग-अलग स्टैप्स के साथ लॉन्च इस वेरियंट की कीमत 349 येन (करीब 3,500 रुपये) रखी गई है।


Xiaomi Mi Band 4 के स्पेसिफिकेशंस


शाओमी ने इस एमआई बैंड में 0.95 इंच का कलर्ड एमोल्ड डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजॉलूशन 120x240 पिक्सल्स है। साथ ही इसपर 2.5डी ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है। नया मॉडल टच इनपुट्स सपॉर्ट करता है और साथ ही इसमें वॉइस कमांड्स के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी दिया गया है। साथ ही सिक्स-ऐक्सिस एक्सेलेरोमीटर सेंसर की मदद से अब यह बैंड साइकिलिंग, एक्सरसाइज, रनिंग और स्विमिंग जैसी ऐक्टिविटीज भी मॉनीटर कर सकता है। कंपनी की मानें तो सिंगल चार्ज पर इसकी बैटरी 20 दिन तक चलेगी। यह डिवाइस 5 एटीएम रेटेड है और इसे अलग-अलग तरह के स्विमिंग स्ट्रोक्स जैसे- फ्रीस्टाइल, बैकस्ट्रोक, बटरफ्लाई और मिक्स्ड स्टाइल को पहचानने के लिए डिजाइन किया गया है। इस फिटनेस बैंड में कंपनी ने एक इंटीग्रेटेड पेमेंट मोड भी दिया है। इसकी मदद से स्क्रीन पर स्वाइप करने के बाद यूजर्स को पेमेंट करने का विकल्प आसानी से मिल जाएगा। इस बैंड को वॉस कमांड्स भी दिए जा सकेंगे। बैंज के डिस्प्ले पर कनेक्टेड डिवाइस से जुड़े कई कंट्रोल्स भी मिल जाएंगे और सबसे खास बात यह है कि इस बैंज में 77 कलरफुल वॉच फेस दिए गए हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss