विज्ञापन
Home » Auto-Gadget » Auto » NewsItalian bike company benelli launched new showroom in noida uttar pradesh

New Launch / अब नोएडा में खरीद सकते हैं इटली की सुपरबाइक्स, 3.50 लाख रुपए है शुरुआती कीमत

सेल के साथ सर्विस सेंटर और स्पेयर पार्ट्स की सुविधा भी मिलेगी

1 of

नई दिल्ली। सुपरबाइक्स के शौकीनों के लिए यह अच्छी खबर है। इटली की सुप्रसिद्ध बाइक निर्माता कंपनी Benelli ने  नोएडा के सेक्टर 63 में अपनी सुपर बाइक्स का नया शोरूम लॉन्च कर दिया है। इस शोरूम पर Benelli TNT 300 से लेकर Benelli TRK 502 Ex तक सभी सुपर बाइक्स उपलब्ध हैं।

Benelli TRK 502 की लॉन्चिंग
शोरूम की लॉन्चिंग के साथ कंपनी की ओर से Benelli TRK 502 बाइक्स भी लॉन्च की गई। Benelli India के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने कहा कि नोएडा में सुपरबाइक्स के शौकीनों की भरमार है। उनकी जरूरतों को देखते हुए कंपनी ने यहां अपना शोरूम लॉन्च किया है। उन्होंने बताया कि यह दिल्ली एनसीआर में कंपनी का दूसरा शोरूम है। नोएडा के अलावा दिल्ली में भी कंपनी का शोरूम पहले से उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि शोरूम में काम करने वाले कर्मचारियों को उपभोक्ताओं को शानदार सेल्स, सर्विस और स्पेयरपाटर्स मुहैया कराने के लिए प्रशिक्षित किया गया है। इसके अलावा उन्हें उपभोक्ताओं को अच्छी कस्टमर सर्विस प्रदान करने का भी प्रशिक्षण दिया गया है, ताकि बेहतरीन और तनावमुक्त माहौल में उपभोक्ता शानदार सुपरबाइक्स खरीदने का अनुभव कर सके। उन्होंने बताया कि कंपनी की ओर से सभी बाइक्स पर 5 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी दी जा रही है।

इन बाइक्स की कर सकते हैं खरीदारी

मॉडल कीमत
Benelli TNT 300(ABS) 3.50 लाख रुपए
Benelli 302R (ABS) 3.70 लाख रुपए
Benelli TNT 600i 6.20 लाख रुपए
Benelli TRK 502 5.10 लाख रुपए
Benelli TRK 502Ex 5.50 लाख रुपए

(नोट: सभी कीमतें एक्स शोरूम प्राइस में हैं।)

ऑनलाइन भी कर सकते हैं बुकिंग


विकास झाबख ने बताया कि Benelli TRK 502 बाइक खरीदने के इच्छुक लोग india.benelli.com पर जाकर ऑनलाइन बुकिंग भी करा सकते हैं। उन्होंने बताया कि 5.10 लाख रुपए की इस बाइक की बुकिंग 10 हजार रुपए का भुगतान करके कराई जा सकती है। झाबख ने बताया कि Benelli खरीदने के लिए देश के कोने-कोने से लोगों की मांग आ रही है। इसी को देखते हुए कंपनी अपनी फ्रेंचाइजी पार्टनरशिप बढ़ा रही है। इस साल के अंत तक पूरे देश में करीब 35 शोरूम शुरू हो जाएंगे। झाबख ने बताया कि Benelli के ग्राहकों को सभी सुविधा एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराने के उद्देश्य से शोरूम में ही वर्कशॉप और पार्ट्स की उपलब्धता कराई जा रही है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss