विज्ञापन
Home » Auto-Gadget » Gadgetxiaomi redmi go to launch soon

Xiaomi जल्द लॉन्च कर सकता है अपना नया स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स

2019 में शाओमी भारत में लॉन्च कर सकता है 3 नए स्मार्टफोन

xiaomi redmi go to launch soon

xiaomi redmi go to launch soon शाओमी के एंड्रॉयड गो फोन की राह देख रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। जल्द ही लोगों  का इंतेजार खत्म होने  वाला है। सूत्रों की मानें तो शाओमी बहुत जल्द अपना 'रेडमी गो' स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है।

नई दिल्ली। शाओमी के एंड्रॉयड गो फोन की राह देख रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। जल्द ही लोगों  का इंतेजार खत्म होने  वाला है। सूत्रों की मानें तो शाओमी बहुत जल्द अपना 'रेडमी गो' स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इस फोन से जुड़ी कई चीजें सामने आई हैं। माना जा रहा है कि इस फोन सबसे पहले फिलिपींस के मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा यह कई देशों के मार्केट्स में सर्टिफाइड हो चुका है। शाओमी ने अपने  फेसबुक अकाउंट पर फोन का टीजर पोस्ट किया है। इस टीजर में फोन का एक किनारा नजर आ रहा है। कंपनी ने इसे #GoSmartDoMore हैशटैग के साथ पोस्ट किया है।  Ready के साथ पोस्ट की गई इस तस्वीर के साथ लिखा गया है, 'हम आपके लिए कुछ बहुत स्पेशल टेस्ट करने वाले हैं। यह है पहला हिंट कि क्या आ रहा है।'

 

यह भी पढ़ें: अमेरिका-चीन लड़ाई का भारत ने उठाया फायदा, मात्र तीन माह में कर डाला अरबों रुपए का करोबार

 

 2019 में शाओमी भारत में लॉन्च कर सकता है 3 नए स्मार्टफोन

ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन को रेडमी 4ए/रेडमी 5ए को रीडिजाइन करके बनाया गया है। लांकि इसमें बाकी दोनों फोन्स की तरह रियर-फेसिंग स्पीकर नहीं हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी भारत में 2019 की पहली तिमाही में तीन नए स्मार्टफोन पेश कर सकती है। टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी भारत में रेडमी नोट 7, रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी गो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रेडमी गो स्मार्टफोन एंड्रॉयड गो पर आधारित कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। 

 

यह भी पढ़ें: अगर बचाना चाहते हैं Tax, तो जमा करा दें ये डॉक्युमेंट्स, नहीं तो पड़ जाएंगे मुश्किल में

 

 'रेडमी गो' बहुत हद तक रेडमी 5ए की तरह नजर आ सकता है

माना जा रहा है कि 'रेडमी गो' बहुत हद तक रेडमी 5ए की तरह नजर आएगा। रेडमी गो में कंपनी 5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दे सकती है, जो 16:9 रेशियो के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर मोजदू होगा, जो एंट्री लेवल स्मार्टफोन में देखा जाता है। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी हो सकती है। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन