Home » Auto-Gadget » Auto » New ArrivalOnePlus 6T will be launched in India

30 अक्टूबर को भारत में लाॅन्च किया जाएगा OnePlus 6T

स्मार्टफोन में होंगे ये शानदार फीचर्स

OnePlus 6T will be launched in India

नई दिल्ली। इस त्योहार फोन खरीदने वालों के लिए चीनी कंपनी One Plus के प्रशंसकों के लिए खास मौका होगा। यह कंपनी इसी महीने OnePlus 6T को लाॅन्च कर रही है।इसी साल मई में  कंपनी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 6 लॉन्च किया था। अब कंपनी One Plus 6 के अपग्रेडेड वेरियंट One Plus 6T लाॅन्च करने जा रही है।  OnePlus 6T को 30 अक्टूबर को भारत में लाॅन्च किया जाएगा।कंपनी ने सोमवार को अपने अगले फ्लैगशि स्मार्टफोन के लाॅन्च की तारीख का खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में इस फोन का लाॅन्च करेगी। 30 अक्टूबर को One Plus 6T का ग्लोबली लाॅन्च किया जा रहा है, इसी दिन न्यूयार्क में भी लाॅन्चिंग इवेंट रखा गया है। भारती समयानुसार यह इवेंट रात 8.30 बजे आयोजित होगा। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले वनप्लस स्मार्टफोन की कीमत बढ़ा सकती है और यह मौज़ूदा वनप्लस 6 से 20 डॉलर ज्यादा महंगा हो सकता है। वनप्लस 6टी की कीमत 550 डॉलर (करीब 39,000 रुपये) रहने की उम्मीद है। 

OnePlus 6T में होंगे ये शानदार फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 6T में ये खास फीचर्स होंगे।

- 6.4 इंच का ऑप्टिक एमोलेड फुल-एचडी+ डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा।

- 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज

- 3700 एमएएच की बैटरी होगी जो वनप्लस 6 की 3300 एमएएच की बैटरी से काफी बड़ी है। इसके अलावा OnePlus 6T के आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पर चलने की उम्मीद है।
 - OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी ने इसे स्क्रीन अनलॉक का नाम दिया है। इस बार 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट