Home » Auto-Gadget » Auto » New ArrivalSamsung launches with this unique features GalaxyJ6 + and J4 +

Samsung ने इस शानदार फीचर्स के साथ लाॅन्च किया GalaxyJ6+ और J4+

कीमत 10,990 रुपए से शुरू

1 of

नई दिल्ली। भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टफोन सैमसंग ने आज अपने Samsung galaxy‍J6+ और galaxy‍J4+ को लाॅन्च कर दिया है। यह गैलेक्सी J डिवाइस की नई रेंज है। इसे शानदार डिजाइन और खास फीचर्स के साथ लाॅन्च किया है।  दक्षिण कोरिया की मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने गैलेक्सी J के इस नए रेंज की फोन को खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया है। Samsung galaxy‍J6+ और galaxy‍J4+ दोनों ही स्मार्टफोन आॅनलाइन और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होंगे। 

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिज़नेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोहनदीप सिंह ने कहा ‘ युवाओं को ध्यान में रखकर इसे तैयार किया गया है। J सीरीज़ में कई नए फीचर्स जैसे साइड फिंगरप्रिंट, इमोटिफाई, एसडी कार्ड पर इंस्टॉल एप्‍स, ग्‍लास फिनिश और आकर्षक नए रिफलेक्टिव कलर्स पेश किए है जो इसे और अधिक रोमांचक बना रहा हैं।’

आगे पढ़ें, इन दाेनों फोन्स के शानदार फीचर्स के बारें में...

 

 

 

 

 

यह है इनकी खास फीचर

-  सैमसंग के इन दोनों स्मार्टफोन की खास फीचर है- 6 इंच का बड़ा एचडी+ इनफिनिटी डिस्प्ले जिसका रेशियो 18.5.9 है।

- GalaxyJ6+ और J4+ में ग्‍लास फिनिश रिफ्लेक्टिव बैक है, जो कि तीन शानदार कलर्स में उपलब्ध हैं।

-GalaxyJ6+ रेड, ब्‍लैक और ब्‍लू में और GalaxyJ4+ गोल्‍ड, ब्‍लैक और ब्‍लू रंगों में मिलेगी।

- सैमसंग का सिग्‍नेचर ट्रू HD+ इनफिनिटी डिज़ाइन है जो यूज़र्स को डिवाइस का साइज़ बढ़ाए बिना ही तकरीबन 15 प्रतिशत अधिक डिस्‍प्‍ले एरिया प्रदान करता है।

- पावर बैकअप के लिए 3,300 एमएएच की बैटरी, स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

 - इनमें एचडी एक्सपीरियंस के साथ L1 वाइडवाइन प्रमाणपत्र के साथ मौजूद हैं।

आगे पढ़ें : भारत में इसकी कीमत कितनी होगी 

Samsung Galaxy J6+ और J4+ की भारत में कीमत

Samsung GalaxyJ4+ की भारत में कीमत 10,990 रुपए है। वहीं  J6+ की भारतीय कीमत 15,990 रुपए है। सैमसंग का ये हैंडसेट ई-कामर्स साइट Amazon, Flitkart, samsung के स्टोर के अलावा सैमसंग के रिटेल स्टोर पर 25 सितंबर से मिलेगी।

लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी ने वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर की कीमत में कटौती की है, अब यह ऑफर 990 रुपये में 11 नवंबर तक उपलब्ध होगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट